हार्दिक पांड्या की जगह शिवम दुबे को टीम में मिली जगह, घातक है बल्लेबाजी

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 नवंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इससे ठीक पहले भारतीय टीम में मुंबई के ऑलराउंडर शिवम दुबे को चोटिल हार्दिक पांड्या की जगह भारतीय टीम में जगह दी गई है।

0
957

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 नवंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इससे ठीक पहले भारतीय टीम में मुंबई के ऑलराउंडर शिवम दुबे को चोटिल हार्दिक पांड्या की जगह भारतीय टीम में जगह दी गई है। शिवम को भारत ए टीम में उनके शानदार प्रदर्शन के चलते टीम में शामिल किया गया है।

26 साल के शिवम दुबे विस्फोटक ऑलराउंडर हैं। उन्होंने दूसरी पंसद विजय शंकर को पछाड़ दिया है। उनकी पावर हिटिंग शैली को देखते हुए कहा जा रहा है कि वह युवराज सिंह के बाद क्रिकेट के दूसरे सिक्सर किंग हैं। अपनी आक्रामक शैली के बलबूते वह गेम को पलट कर रख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- T-10 में दिखेगा ‘सिक्सर किंग’ युवराज का जलवा, इस टीम को करेंगे लीड

बता दें कि शिवम दुबे ने पिछले साल खेली गई रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा के खिलाफ खेलते हुए 5 छक्के लगाए थे। उस वक्त बाएं हाथ के स्पिनर स्वप्निल सिंह बॉलिंग कर रहे थे। शिवम जिस तरह से खेलते हैं उनमें युवराज की छवि देखने को मिलती है।

पिछले सीजन में ही खेली गई रवि हजारे ट्रॉफी में उन्होंने कर्नाटक के खिलाफ आक्रामक खेल खेलते हुए मात्र 67 गेंदों में 118 रनों रनों का दमदार स्कोर खड़ा किया था। इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 10 छक्के लगाए थे। इसके साथ ही इस टूर्नामेंट में ही उन्होंने 5 विकेट भी झटके थे।

भारतीय टीम में चुने जाने के बाद शिवम ने कहा कि वह बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज में भी अपनी पॉवर हिंटिंग शैली को जारी रखेंगे, क्योंकि इसी की बदौलत वह भारतीय टीम में चुने गए हैं। टीम में चुने जाने का मेरा सपना साकार हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here