मैं नहीं जानता कि विराट के दिमाग में क्या चल रहा है- सौरभ गांगुली

0
335
Sourav ganguly
Sourav ganguly

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई (BCCI) के प्रमुख और पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली (Saurav Ganguly) ने आईपीएल (IPL) के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खराब प्रदर्शन पर अपनी राय रखी है। एक चैनल के साथ इंटरव्यू में गांगुली ने विराट और रोहित के वापस फ़ॉर्म में लौटने की उम्मदी जताई है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही विराट कोहली और रोहित शर्मा अपने फ़ॉर्म में लौट आएँगे।

गांगुली ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाज़ी के साथ क्या ग़लत हो रहा है। गौरतलब है कि विराट कोहली ने अभी तक आईपीएल के नौ मैचों में सिर्फ़ 128 रन बनाए हैं। उनके फ़ॉर्म को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने तो विराट कोहली को आईपीएल (IPL) से हट जाने की सलाह तक दे दी थी।

गांगुली ने कहा है कि वे एक महान खिलाड़ी हैं और जल्द ही वापसी करेंगे। गांगुली ने कहा- मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही रन बनाना शुरू कर देंगे। मैं नहीं जानता कि कोहली के दिमाग़ में क्या चल रहा है, लेकिन मुझे भरोसा है कि जल्द ही वे फॉर्म में लौट आएँगे।

(Virat-Ganguly One Day Captainship Controversy) पिछले साल विराट को वनडे की कप्तानी से हटाने को लेकर गांगुली और विराट कोहली में विवाद खुलकर सामने आया था। जब वनडे की कप्तानी छीने जाने पर दोनों ने अलग-अलग बात कही थी। कोहली ने वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के तरीक़े पर सवाल उठाए थे और ये भी कहा था कि जब वे टी-20 की कप्तानी छोड़ रहे थे, तो उन्हें रोका नहीं गया था, जैसा कि गांगुली ने दावा किया था।

यहां भी पढ़ें: IPL 2022: फैंस का दिल तोड़ चुके Virat Kohli, कब लौटेंगे अपनी फॉर्म में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here