ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पिता का निधन…भाई ने छोड़ा टूर्नामेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या का शनिवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

0
200
Hardik Pandya Father Death
ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पिता का निधन...भाई ने छोड़ा टूर्नामेंट

New Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Father Death) के पिता हिमांशु पंड्या का शनिवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वहीं पिता की मौत की खबर के बाद सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) बड़ौदा की टीम के बायो बबल से बाहर निकल गए।

टीम इंडिया के ये ऑलराउंडर बने पिता, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

बता दें कि हार्दिक पंड्या इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे थे। वहीं अब क्रुणाल पांड्या भी टूर्नामेंट के आगे के मैच नहीं खेल पाएंगे। दोने के पिता ने वडोदरा के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु (Himanshu Pandya) सूरत में एक छोटा सा कार फाइनेंस बिजनेस चलाते थे, लेकिन अपने बच्चों को क्रिकेटर बनाने के लिए उन्होंने वडोदरा बसने का फैसला किया था।

लॉकडाउन के बीच सेलेब्स ने फैंस को दी खुशखबरी, हार्दिक-नताशा ने किया सरप्राइज

बेटों की सफलता में रहा बड़ा हाथ…

हार्दिक और क्रुणाल को क्रिकेटर बनाने के पीछे उनके पिता का (Hardik Pandya Father Death) योगदान रहा है। उन्होंने अपने आर्थिक स्थिति खराब होने के बावजूद भी पैसे जुटाकर अपने दोनों बेटों को क्रिकेट अकादमी में भेजा था। बता दें कि हार्दिक पंड्या ने साल 2017 में जब श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाया था तो उन्होंने अपने पिता को कार गिफ्ट में दी थी। कई बार खुद हार्दिक ने अपने सफलता के पीछे अपने पिता के योगदान के बारे में बताया है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here