Yuvraj Singh Letter to Virat Kohli: युवराज सिंह ने विराट कोहली के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने शानदार बल्लेबाज विराट कोहली को बूट गिफ्ट करते हुए लिखी भावुक चिट्ठी

0
489
yuvraj wrote emotional letter to virat
भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने शानदार बल्लेबाज विराट कोहली को बूट गिफ्ट करते हुए लिखी भावुक चिट्ठी

Yuvraj letter to virat: विराट कोहली (Virat Kohli) और युवराज के बीच की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है, यहां तक की दोनों को कई बार एक दूसरे की तारीफ करते देखा जा चूका है और एक बार फिर ये नजारा देखा गया जब भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने शानदार बल्लेबाज विराट कोहली को बूट गिफ्ट करते हुए एक भावुक चिट्ठी लिखी, इस चिट्ठी में युवी ने खेल के प्रति विराट के प्यार और अनुशासन के बारे में खास अंदाज में लिखा है।

जाने युवराज ने विराट के लिए खत में क्या लिखा ?

युवराज सिंह ने चिट्ठी में लिखा है की “मैंने विराट के करियर को उभरते हुए देखा है,’मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली, अपने अंदर के आग को जलते रहने देना। तुम एक सुपरस्टार हो, ये गोल्डन बूट तुम्हारे लिए हैं। इस देश का हमेशा गौरव बढ़ाना।’

युवी ने आगे लिखा की –

‘विराट मैंने तुम्हें एक क्रिकेटर और इंसान के तौर पर बढ़ते देखा है। नेट्स पर एक युवा लड़का जो भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चला वो आज खुद एक महान खिलाड़ी बन गया है, मैदान पर तुम्हारा अनुशान, जोश और त्याग इस देश के हर युवा क्रिकेटर के लिए प्रेरणा है जो इस देश के लिए एक दिन नीली जर्सी पहनने का ख्वाब देखते हैं।

तुमने हर साल अपने खेल के स्तर को बढ़ाया और तुम बहुत कुछ हासिल कर चुके हो। तुम एक महान कप्तान (Captain) और एक गजब के लीडर रहे हो। मैं तुम्हें और ज्यादा रन चेज (Run Chase) करते हुए देखना चाहता हूं। मुझे खुशी है कि मैं बतौर खिलाड़ी और एक दोस्त के साथ तुमसे जुड़ा रहा। हम दोनों ने मिलकर रन बनाए, लोगों की टांग खींची, पंजाबी गानों पर डांस किया और कई कप जीते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here