मुंबई इंडियंस के साथ दिखे अर्जुन तेंदुलकर, फैन्स ने कहा ‘नेपोटिज्म’

मुंबई इंडियंस टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को देखकर फैन्स हैरान रह गए। ट्विटर पर 'नेपोटिज्म' को लेकर जमकर ट्रोल कर रहे है।

0
161
Arjun Tendulkar
मुंबई इंडियंस के साथ दिखे अर्जुन तेंदुलकर, फैन्स ने कहा 'नेपोटिज्म'

New Delhi: कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (UAE) में खेला जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन के आगाज में अब चार दिन ही बचे हैं। सभी टीमें आईपीएल की तैयारी में जुटी हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पूल में मस्ती करते हुए नजर आए।

अर्जुन ने फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जबकि राहुल चाहर ने पूल सेशन की फोटो ट्विटर पर शेयर की। अर्जुन यहां राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट समेत मुंबई के कुछ अन्य खिलाड़ियों और सपॉर्टिंग स्टाफ के साथ पूल में चिल कर रहे हैं। दीपक चाहर ने यह फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अच्छे मूड में आने के लिए आप सिर्फ एक तैराकी से दूर हैं।’

मुंबई इंडियंस खिलाड़ियों के साथ अर्जुन को देखकर फैन्स हैरान रह गए। ट्विटर पर ‘नेपोटिज्म’ (Nepotism) को लेकर अर्जुन को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें कि आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इस बार अपने 5वें खिताब की तैयारी जमकर कर रही है। मुंबई की टीम अपने साथ नेट बोलरों को भी यूएई ले गई है, जो वहां उनकी टीम के बल्लेबाजों को बैटिंग प्रैक्टिस में सहयोग करेंगे।

जारी हुआ आईपीएल का शेड्यूल, जानिए किस दिन कौन सी टीमें भिड़ेंगी

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक नेट बोलरों में एक नाम महान सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन का भी है। वैसे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के लिए ही घरेलू क्रिकेट में खेलते हैं। वह अंडर-19 क्रिकेट में भी मुंबई का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। इसके अलावा अर्जुन टीम इंडिया की जूनियर टीम के खिलाड़ी के तौर पर वह कई देशों के खिलाफ क्रिकेट खेल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here