नोएडा के DM Suhas LY का गिफ्ट 10 करोड़ का है, रैकेट की लगी बोली

गिफ्ट में बैंडमिटन रैकेट की दस करोड़ की बोली लगी है। सुहास ने मुलाकात के दौरान ये रैकेट पीएम को तोफहा किया था।

0
231
DM Suhas LY
गिफ्ट में बैंडमिटन रैकेट की दस करोड़ की बोली लगी है। सुहास ने मुलाकात के दौरान ये रैकेट पीएम को तोफहा किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का 71वां जन्मदिन है के मौके पर डीएम सुहास एलवाई को शानदार गिफ्ट के साथ बहुत कुछ मिलने वाला है। गिफ्ट में बैडमिंटन रैकेट की दस करोड़ की बोली लगी है। कुछ दिन पहले सुहास (DM Suhas LY) ने मुलाकात के दौरान ये रैकेट पीएम को तोफहा किया था। बता दें सुहास एसवाई ने 2020 के टोक्यो पैरालिंपिक में बैर्डंमटन सिल्वर मेडल जीता था। यह नीलामी https://pmmementos.gov.in/ वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन आयोजित की जा रही है। आद से 7 अक्टूबर तक जारी रहेगी। 

इस नीलामी को किस लिए किया जाएगा यूज

धन का उपयोग नमामि गंगे परियोजना के लिए किया जायेगा। नोएडा के डीएम सुहास एलवाई (DM Suhas LY) अब तक नीलामी की बोली में सबसे आगे रहे हैं। इसकी बोली 10 करोड़ रुपये तक लग गयी है। जेवलिन थ्रो में पहली बार भारत को गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा के भाले के लिए 1.20 करोड़ रुपए और बॉक्सर लवलीना बोरगोहेने के ग्लव्स की बोली 1.90 करोड़ के पार हो चुकी है।

दरअसल, टोक्यो ओलंपिक विजेताओं की ओर से गिफ्ट्स भी शामिल किए गए हैं। कुल 2700 गिफ्ट्स नीलामी में बोली के लिए रखे गए हैं।

रजत पदक विजेता हैं सुहास एलवाई

नीलामी में डीएम (DM Suhas LY) और पैरालिंपिक खिलाड़ी सुहास एल वाई के बैडमिंटन रैकेट का प्राइज 50 लाख रुपए रखा गया था। सुहास एलवाई ने पैरालिंपिक में सिल्वर मेडल जीता था। अब नीलामी में उनके रैकेट की कीमत 10 करोड़ तक लगी है। 

Also Read: डीएम Suhas LY ने टोक्यो पैरालंपिक में जीता सिल्वर, पत्नी ने बताई संघर्ष की कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here