IPL 2020 मैच देखने के लिए Disney+ Hotstar ने रखी यह शर्त

डिजनी प्लस हॉटस्टार ने शनिवार को कहा कि आईपीएल के मैच उसके केवल वही ग्राहक ही देख सकेंगे, जो पूरे साल भर का सबस्‍क्रिप्‍शन लेंगे या फिर पहले से उन्‍होंने साल भर का प्‍लान ले रखा है।

0
265
Disney Plus Hotstar
IPL 2020 मैच देखने के लिए Disney+ Hotstar ने रख दी यह शर्त

New Delhi: आईपीएल 2020 का फैंस को बेसबरी से इंतजार है। आईपीएल (IPL 2020) का पहला मैच 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। इसी बीच एक खबर सामने आई है कि डिजिटल मंच डिज्नी+हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) ने शनिवार को कहा कि आईपीएल के मैच उसके केवल वही ग्राहक ही देख सकेंगे, जो पूरे साल भर का सबस्‍क्रिप्‍शन लेंगे या फिर पहले से उन्‍होंने साल भर का प्‍लान ले रखा है।

इस दिन जारी होगा IPL 2020 का शेड्यूल, सौरव गांगुली ने दी जानकारी

दुबई में होने जा रहे इस साल के आईपीएल की शुरूआत से पहले डिजनी प्लस हॉटस्टार ने कहा कि उसके मंच पर डिज्नी+हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) वीआईपी का सब्सक्रिप्शन (VIP Subscription)  399 रुपये में 12 महीने के लिए होता है और इसका प्रीमियम सब्सक्रिप्शन (Premium Subscription) 1,499 रुपये में 12 महीने के लिए है। योजना के पुराने और नए ग्राहक ही आईपीएल का प्रसारण देख सकेंगे।

कंपनी ने कहा है कि उसने डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी योजना का सब्सक्रिप्शन लेने के इच्छुक लोगों की आसानी के लिए Jio और Airtel से गठबंधन किया है। ये दोनों कंपनियां इसके लिए पूर्व भुगतान पर 12 महीने के लिए इस योजना की पेशकश करेंगी। आपको बता दें कि आईपीएल इस साल पहली बार कोरोना महामारी के चलते सितंबर, अक्‍टूबर और नवंबर के महीने में हो रहा है। इससे पहले आईपीएल हमेशा मार्च, अप्रैल और मई के महीने में होता आया है।

सुरेश रैना के आईपीएल से हटने पर वॉटसन ने शेयर किया मैसेज

इस बारे में वॉल्ट डिज्नी कंपनी के एपीएसी प्रेसीडेंट (APAC President) उदय शंकर का कहना हैं कि, ‘‘आईपीएल देश के सबसे चहेते स्पोर्टिंग टूर्नामेंट्स में से एक है। कई महीनों के लॉकडाऊन के बाद यह टूर्नामेंट भारत में नया उत्साह व खुशी लेकर आ सकता है। पूरे देश से लाखों फैंस मिलकर इसमें खुश होकर हिस्सा लेंगे। इस बार इन मैचों के प्रसारण में इस्तेमाल टेक्नॉलॉजी न केवल वैश्विक मापदंड स्थापित करेगी बल्कि आने वाले समय में खेल देखे जाने व उनका आनंद लिए जाने के तरीके को बदल देगी।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here