New Delhi: देश के लिए ओलंपिक में पदक जीतने वाले सुशील कुमार (Sushil Kumar) की तलाश में दिल्ली पुलिस लगातरा छापेमारी कर रही है। पुलिस ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया है। पुलिस पहलवान सुशील कुमार समेत करीब उसके 20 साथियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

Corona संक्रमित Azam Khan की तबीयत बिगड़ी, जेल से मेदांता हॉस्पिटल भेजा गया

दरअसल, दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम की पार्किंग में पहलवानों के दो गुटों के बीच बीते मंगलावर को बवाल (Crime News) हो गया था। इस दौरान 5 पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनमें से एक की इलाजा के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले की एफआईआर में सुशील कुमार का भी नाम आया था।

अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की मौत की खबर अफवाह, AIIMS ने जारी किया बयान

मिली जानकारी के मुताबिक सुशील कुमार (Sushil Kumar) दिल्ली और हरियाणा में लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है। पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद सुशील पहले हरिद्वार और फिर ऋषिकेश गया था। इस मामले पर अतिरिक्त डीसीपी डॉ. गुरिकबल सिंह सिद्धू ने कहा, ‘हम सुशील कुमार की भूमिका की जांच कर रहे हैं, क्योंकि उनके खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। हम उनकी तलाश कर रहे हैं।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here