दिल्ली से अपनी दूसरी हार के बाद निराश दिखे धोनी, कही ये बात

आईपीएल के सीजन 13 का मैच में शुक्रवार को चेन्नई को दिल्ली कैपिटल्स ने 44 रनों से हरा दिया। इस मैच में पृथ्वी शॉ को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

0
231
Delhi Beats Chennai
दिल्ली से अपनी दूसरी हार के बाद निराश दिखे धोनी, कही ये बात

Dubai: आईपीएल के सीजन 13 का मैच में शुक्रवार को सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स (DC Vs CSK) ने 44 रनों से हरा (Delhi Beats Chennai) दिया। चेन्नई ने अपने पहले मैच में मुम्बई इंडियंस को हराया था लेकिन उसके बाद उसे राजस्थान रॉयल्स और अब दिल्ली केपिटल्स के हाथों हार मिली है। दिल्ली ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई को 176 रनों का लक्ष्य दिया था। चेन्नई 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी।

सुनील गावस्कर बयान पर भड़की अनुष्का शर्मा, कहा ये

सीएसके (Delhi Beats Chennai) की तरफ से सबसे ज्यादा रन डु प्लेसिस ने बनाए। दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने 43 रन की पारी खेली, जबकि जाधव ने 26 रन की पारी खेली। इन दोनों के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज 20 रन से ज्यादा की पारी नहीं खेल पाया। वहीं दिल्ली ने अपनी शुरुआत धीमी की थी लेकिन जैसे जैसे पारी आगे बढ़ी, दिल्ली के बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने पारी को आगे बढ़ाया। शॉ ने 64 रन बनाए जबकि धवन ने 35 रनों की पारी खेली और टीम को ठोस शुरुआत दी।

इस मैच में पृथ्वी शॉ को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और उन्होंने कहा कि ये विकेट पिछले मैच की तुलना में ज्यादा अच्छी थी। हमने धीमी शुरुआत की, लेकिन हमें पता था कि हम इसकी भरपाई कर सकते हैं। चेन्नई की टीम को लगातार दो हार मिलने के बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) और अंबाती राडयू (Ambati Rayudu) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की कमी खलने लगी है।

राजस्थान ने चेन्नई को 16 रन से हराया, संजू सैमसन ने किया कमाल

मैच के बाद चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि इन दो बड़े बल्लेबाजों के न होने से टीम पूरी तरह बिखर गई है। मैच के बाद धोनी भी बेहद निराश दिखे और कहा कि शुरू से ही उनका रन रेट बेहद कम था जिससे मिडिल ऑर्डर पर दबाव बढ़ गया। इसके अलावा धोनी ने कहा कि ” अंबाती रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here