IPL 2020: प्वॉइंट टेबल में वापस टॉप पर पहुंची दिल्ली, राजस्थान को 13 रन से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के 30 वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हरा दिया।

0
158
Delhi Capitals
प्वॉइंट टेबल में वापस टॉप पर पहुंची दिल्ली, राजस्थान को 13 रन से हराया

Dubai: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के 30 वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हरा (DC Beat RR)  दिया। दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते राजस्थान के सामने 162 रन का लक्ष्य रखा था। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने 43 गेंदों में 3 चौके व दो छक्के लगाए और 53 रन बनाए। और वहीं शिखर धवन ने 33 गेंदों में दो चोके और 6 छक्कों की मदद से 57 रन बनाए।

एबी डिविलियर्स की शानदार पारी के बदौलत RCB ने KKR को 82 रनों से हराया

दिल्ली के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकट खोकर केवल 148 रन ही (DC Beat RR)  बनाए। दिल्ली की टीम एक बार फिर से प्वाइंट टेबल (Point Table)  में टॉप पर पहुंच गई है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सीजन में अपने खेले गए 8 मैचों में 6 जीत और दो हार हासिल करने के साथ 12 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर आ गई है। वहीं राजस्थान की टीम अब भी 7वें नंबर पर बनी हुई है।

जहां दिल्ली (Delhi Capitals) की टीम को जीम हासिल हुई वहीं टीम को एक परेशानी भी झेलनी पड़ी, दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। पारी के 5वें ओवर की आखिरी बॉल पर फील्डिंग करते हुए उनके कंधे में चोट लगी। अय्यर एनरिच नोर्तजे की बॉल पर बेन स्टोक्स के शॉट को रोकने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद उनकी गैरमौजूदगी में शिखर धवन ने कप्तानी की।

CSK ने मचाई धूम, हैदराबाद को 20 रन से दी मात

राजस्थान (Rajasthan Royals) की टीम की बात करे तो टीम की ओर से सबसे अधिक रन बेन स्टोक्स ने बनाए। उन्होंने 35 गेंदों में 6 चौके की मदद से 41 रन बनाए। उसके अलावा बटलर ने 22, सैमसन ने 25 और उथप्पा ने 32 रन बनाए। लेकिन इसके बावजूद भी राजस्थान की टीम को सीजन में अपनी पांचवीं हार का सामना करना पड़ा।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here