IPL 2020: प्वॉइंट टेबल में नंबर वन पर पहुंची दिल्ली, राजस्थान को 46 रन से दी मात

इंडियन प्रीमियर लीग में शारजाह में शुक्रवार को खेले गए आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली ने 46 रनों से हरा दिया।

0
198
DC Beat RR
IPL 2020: प्वॉइंट टेबल में नंबर वन पर पहुंची दिल्ली, राजस्थान को 46 रन से दी मात

Dubai: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में शारजाह में शुक्रवार को खेले गए आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स ने खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 46 रनों से हरा (DC Beat RR) दिया। दिल्ली द्वारा दिए गए 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 19.4 ओवरों में 138 रनों पर आउट हो गई।

इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पांचवीं जीत (DC Beat RR) हासिल की। वह प्वॉइंट टेबल में में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई। यह उसका छठा मैच था। दूसरी तरफ राजस्थान को लगातार चौथी हार मिली। राजस्थान का भी यह छठा मैच था। उसने अपने शुरुआती दोनों मैच जीते, लेकिन इसके बाद टीम का प्रदर्शन अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा।

राजस्थान की लगातार चौथी हार के बाद वह प्वॉइंट टेबल में नीचे से दूसरे स्थान पर है। स्मिथ ने कहा कि उन्होंने पहले 10 ओवर में अच्छे प्रदर्शन के बाद 10-15 अतिरिक्त रन दिए। उनका कहना है कि “हमें सकारात्मक बने रहना है, फिलहाल मैं बहुत अच्छी तरह से बल्लेबाजी नहीं कर रहा हूं। मैं आज अच्छा खेल सकता था, लेकिन मैच हमारी पकड़ में नहीं आया।

हैदराबाद की जीत के हीरो रहे जॉनी बेयरस्टो, पंजाब को 69 रन से हराया

राजस्थान ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उसके गेंदबाजों ने दिल्ली को 200 का आंकड़ा नहीं छूने दिया। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी दिल्ली ने 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 184 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स को इस मैच में शुरुआती झटके लगे थे लेकिन उसे बाद दिल्ली के बल्लेबाजों ने पारी को संभाल लिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच चेंजर साबित हुए मार्कस स्टोइनिस और शिमरन हेटमायर। दोनों ने टीम के लिए तब शानदार पारी खेली।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here