IPL 2020: अय्यर ने KKR के खिलाफ खेली तूफानी पारी, 18 रनों से दी मात

इंडियन प्रीमियर लीग के शनिवार का हुए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से मात दी।

0
154
DC Beat KKR
IPL 2020: अय्यर ने KKR के खिलाफ खेली तूफानी पारी, 18 रनों से दी मात

Sharjah: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के शनिवार का हुए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से (DC Beat KKR) मात दी। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कोलकाता के खिलाफ मैच में 38 गेंदों में नाबाद 88 रनों की पारी खेली। श्रेयस अय्यर ने अपनी पारी में सात चौके और छह छक्के लगाए। उनके कुछ छक्के तो इतने ऊंचे थे कि गेंद शारजाह स्टेडियम की छत को भी पार कर गए।

दिल्ली कैपिटल्स (DC Beat KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि छोटे मैदान पर इस तरह की पारी खेलने का यह सही समय था और वह इसी सोच के साथ उतरे थे। मैन ऑफ द मैच अय्यर ने कहा कि इस मैदान पर कोई भी स्कोर बड़ा नहीं है और इसलिए पहले बल्लेबाजी करके जीतना आसान नहीं होता। यहां हमेशा मैच रोमांचक होते हैं और यह भी काफी करीबी जीत रही।

कोहली ने खेली शानदार पारी, बैंगलोर को 8 विकेट से हराया

दिल्ली ने केकेआर को 18 रन से हराकर प्वाइंट टेबल में टॉप पॉजिशन हासिल कर ली। दिल्ली के पांच विकेट पर 228 रन के जवाब में इयोन मोर्गन और राहुल त्रिपाठी ने केकेआर को मैच में लौटा दिया था लेकिन अंत में 18 रन पीछे रह गए। इस हार के बावजूद केकेआर के कैप्टन दिनेश कार्तिक ने अपनी टीम के बल्लेबाजों की तारीफ की।

दिनेश कार्तिक ने अपने बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा, ‘जिस तरह से वे खेले, मुझे इस पर गर्व है। हमने हार नहीं मानी, जो इस टीम की खूबी है । दो छक्के और लग जाते तो हम जीत सकते थे।’ उन्होंने कहा कि पारी की अच्छी शुरुआत कर पाने में अब तक नाकाम रहे सुनील नारायण की भूमिका को लेकर कोचों से बात की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘हम आंद्रे रसेल को और समय देना चाहते हैं। नारायण की भूमिका के बारे में कोचों से बात करेंगे लेकिन मुझे उन पर पूरा भरोसा है।’


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here