RCB के खिलाफ 6 विकेट से जीती CSK, कप्तान कोहली से कहां हुई चूक ?

इंडियन प्रीमियर लीग मैच में चैन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया है। CSK की ये 7वीं जीत है।

0
297
RCB vs CSK
इंडियन प्रीमियर लीग मैच में चैन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया है। CSK की ये 7वीं जीत है।

इंडियन प्रीमियर लीग मैच में चैन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB vs CSK) को 6 विकेट से हरा दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को बल्लेबाजी को पहले बल्लेबाज का मौका दिया। RCB के कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल ने पहले विकेट के लिए 111 रन के साथ गेंदबाजी से 6 विकेट पर 156 रन रोक लिए।

जीत के सिलसिले को कैसे जारी रखा

CSK ने 18.1 ओवर में चार (RCB vs CSK) विकेट पर 157 रन बनाकर पारी जीत ली। CSK की ये 7वीं जीत है। पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से हारने वाली आरसीबी तीसरे स्थान पर थी।

पहले विकेट गिरने के बाद क्या हुआ

26 गेंदो में दो (IPL 2021) चौकों और दो छक्को की मदद से 31 रन की पारी खेली। मोइन अलीऔर अंबती रायडू के 22 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के के सहारे 32 रन की पारी के बदौलत सीएसके जीत के करीब पहुंची। इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद कप्तान धोनी और रैना की जोड़ी ने टीम को जीत तक पहुंचाया।

RCB ने कैसे किया निराश

कप्तान कोहली और पड्डिकल ने आरसीबी (IPL 2021) को अच्छी शुरूआत दिलाई और दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की। कप्तान कोहली ने 41 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 53 रन बनाए। उसके बाद नए बल्लेबाज के रुप में उतरे एबी डिविलयर्स को शार्दुल ने आउट कर दिया। पड्डिकल भी ज्यादा देर तक नहीं पिच पर नहीं रह पाए और 50 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्के की मदद से 70 रन बनाए। पड्डिकल का विकेट भी शार्दुल ने ही ले लिया। 

Also Read: Kartik Tyagi ने आखिरी 4 गेंद पर पलटा मैच, पढ़ें ओवर का पूरा रोमांच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here