CSK VS SRH: चेन्नई में ब्रावो और रायडू की होगी वापसी, SRH से होगी जोरदार टक्कर

आज शाम को दुबई में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई और डेविड वार्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद के बीच टूर्नामेंट का 14वां मुकाबला खेला जाएगा।

0
321
CSK VS SRH
चेन्नई में ब्रावो और रायडू की होगी वापसी, SRH से होगी जोरदार टक्कर

Dubai: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में शुक्रवार को टूर्नामेंट का 14वां मुकाबला खेला (CSK VS SRH) जाएगा। आज शाम को दुबई में महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दोनों टीमों ने अभी तक तीन-तीन मैच खेले हैं और दोनों को दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

पोलार्ड और हार्दिक ने दिखाया जलवा, पंजाब को 48 रन से हराया

चेन्नई (CSK VS SRH)  ने टूर्नामेंट के पहले मैच में 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 5 विकेट से हराकर अपने अभियान की शुरुआत की थी। जबकि अगले दो मैचों में उन्हें राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी भी हैं, सीएसके के बल्लेबाज अंबाती रायडू और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो अब पूरी तरह से फिट हैं और मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

बता दें कि अंबाती रायडू ने चेन्नई सुपर किंग्स के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी. लेकिन ‘हैमस्ट्रिंग’ के कारण वे राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच में नहीं खेल पाए थे। जबकि ब्रावो चोट की वजह से इस आईपीएल में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं।

नाइट राइडर्स ने 37 रन से की जीत हासिल, रॉयल्स को दी मात

वहीं हैदराबाद की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ जीत मिलने बाद टीम का मनोबल बढ़ा होगा। दिल्ली के खिलाफ टीम ने शानदार गेंदबाजी की थी। खासतौर पर राशिद खान का प्रदर्शन बेहतरीन रहा था। उन्होंने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिए। लेग स्पिनर को तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का अच्छा साथ मिला। उन्होंने 25 रन देकर दो विकेट लिए। दूसरी तरफ केन विलियमसन के आने से सनराइजर्स का मध्यक्रम मजबूत हुआ जिससे वह दो हार के बाद अपनी पहली जीत दर्ज करने में सफल रहे।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), मुरली विजय, अंबाती रायुडु, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, एन जगदीसन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, रुतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, ऋद्धिमान साहा, अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा, बी संदीप शर्मा, संजय यादव, फैबियन एलेन, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, शाहबाज़ नदीम, सिद्धार्थ कौल, बिली स्टानलेक, टी नटराजन, बासिल थम्पी


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here