CSK VS RR: आज के मैच में भिड़ेंगे चेन्नई और राजस्थान, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

IPL के 13वें सीजन में 37वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा।

0
659
CS
आज के मैच में भिड़ेंगे चेन्नई और राजस्थान, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

Dubai: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में 37वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शेख जायद स्टेडियम में खेला (CSK VS RR) जाएगा। दोनों ही टीमें अबतक मौजूदा सीजन में उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रही हैं और आठ टीमों की पॉइंट टेबल पर सातवें और आठवें स्थान पर चल रहे हैं। दोनों ही टीमों के नौ मैचों में छह अंक हैं।

इतिहास में पहली बार एक मैच में खेले गए दो सुपर ओवर, पंजाब से हारी मुंबई इंडियंस

इस सीजन में पिछली बार जब इन दोनों टीमों की टक्कर हुई थी तो राजस्थान को शानदार जीत मिली थी। संजू सैमसन उस मैच (Sports News) में जीत के हीरो रहे थे। उन्होंने 32 गेंदों पर 74 रनों की पारी खेली थी। वहीं धोनी की चेन्नई को टीम को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। दोनों ही टीम ने अपना पिछला मैच हारा था। जहां राजस्थान को बैंगलोर ने सात विकेट से हराया था तो वहीं चेन्नई को दिल्ली ने पांच विकेट से करारी शिकस्त दी थी।

इस सीजन में दोनों टीमों ने (CSK VS RR) अभी तक नौ-नौ मैच खेले हैं, जिनमें राजस्थान ने केवल तीन मैचों में जीत दर्ज की है जबकि छह में उसे हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई ने भी इतने ही मैच जीते हैं।

शिखर धवन की शानदार पारी से दिल्ली ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया

राजस्थान रॉयल्स की संभावित टीम

बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, राहुल तेवतिया, रियान पराग, जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट/वरुण एरोन।

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित टीम

सैम करन, फाफ डुप्लेसिस, शेन वॉट्सन, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, जोश हेजलवुड, करन शर्मा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here