Sports Desk: आईपीएल सीजन 14 (IPL 2021) का दूसरा मैच आज महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स और रिषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स के (CSK vs DC) बीच खेला जाएगा। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से शुरू किया जाएगा। दिल्ली की टीम पिछले साल फाइनल में हारी थी। इस बार खिताब जीतने के सपने से उतरेगी। वहीं तीन बार की चैंपियन चेन्नई पिछले साल आठ टीमों में सातवें स्थान पर रही। इस बार टीम जीत के साथ आगाज करना चाहेगी।

MI vs RCB के बीच रोमांचक मुकाबला, मुंबई को हराकर जीत का आगाज

बता दें कि दिल्ली के चोटिल श्रेयस अय्यर की गैर मौजूदगी में कप्तानी कर रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने हाल ही में कहा था कि वह पहले मैच में धोनी (MS Dhoni) से अब तक मिली सारी सीख का इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने कहा था, ‘बतौर कप्तान मेरा पहला मैच माही भाई के खिलाफ है। मेरे लिए यह अच्छा अनुभव होगा क्योंकि मैने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैं अपने अनुभव और उनसे मिली सीख का पूरा इस्तेमाल करूंगा।’

दोनों टीम (CSK vs DC) के आईपीएल रिकॉर्ड की बात की जाए तो चेन्नई (Chennai Super Kings) और दिल्ली (Delhi Capitals)  के बीच अब तक 23 मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिनमें से 15 मैच में चेन्नई ने जीत हासिल की है, जबकि दिल्ली को 8 में सफलता मिली। खेले गए पिछले पांच मैचों में चेन्नई का पलड़ा भारी रहा था। अब देखना ये होगा इस बार ये मुकाबला कैसा रहता हैं।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here