MI VS CSK: धोनी की टीम CSK ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से दी मात

आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया है।

0
277
CSK Beats Mumbai Indians
MI VS CSK: धोनी की टीम CSK ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से दी मात

New Delhi: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस (CSK Beats Mumbai Indians) को 5 विकेट से हरा दिया है। लीग के 13वें सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली टीम चेन्नै सुपर किंग्स के बीच खेला गया। मुकाबले में टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है | मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को 20 ओवर में 163 रनों का लक्ष्य दिया है |

IPL 2020 मैच देखने के लिए Disney+ Hotstar ने रखी यह शर्त

चेन्नै टीम ने 19.2 ओवर में 5 विकेट पर 166 रन बनाकर जीत हासिल कर (CSK Beats Mumbai Indians) ली। सीएसके की शुरुआत बेहद खराब रही थी। टीम ने शुरुआती 2 ओवर में ही दो विकेट गंवा दिए थे। चेन्नै सुपर किंग्स के अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने 13वें सीजन का पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चौका लगाया और 33 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की। पारी के 12वें ओवर की 5वीं गेंद पर रायुडू के चौके के साथ चेन्नै का स्कोर भी 2 विकेट पर 88 रन हो गया। वहीं राडयू मैन ऑफ द मैच बने।

अंबति रायडू की शानदार पारी और फाफ डु प्लेसिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियन्स को 5 विकेट से हराकर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया। रायडू ने 48 गेंदों पर 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 71 रन बनाए। वहीं, फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) 44 गेंदों पर नाबाद 58, छह चौके के साथ तीसरे विकेट के लिए 115 रन जोड़कर चेन्नई को खराब शुरुआत से उबारा।

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स होंगी आमने-सामने

इनके अलावा बता दें कि मुरली विजय ने 1 रन, शेन वॉटशन 4 रन और जडेजा 10 रन ही बना सके। वहीं सैम कुरेन ने 6 गेंद में 18 रन की धमाकेदार पारी खेली। और धोनी नॉट आउट रहे। बता दें कि मुंबई ने अंतिम 6 ओवरों में केवल 41 रन बनाए और इस बीच 6 विकेट गंवाए जिससे वह 9 विकेट पर 162 रन तक ही पहुंच पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here