VVS Laxman NCA Head: नेशनल क्रिकेट अकैडमी के नए हेड बने VVS Laxman, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया ऐलान

0
701
Sports news
VVS Laxman BCCI NCA Head: नेशनल क्रिकेट अकैडमी के नए हेड बने VVS Laxman, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया ऐलान

VVS Laxman NCA Head: भारत के पूर्व बल्लेबाज़ VVS लक्ष्मण (VVS Laxman) को नेशनल क्रिकेट अकैडमी (NCA) का नया  हेड बनाया गया है। बता दें की VVS Laxman अपनी कलात्मक और अनोखी बैटिंग के लिए मशहूर हैं। बोर्ड ऑफ कंट्रोल फोर क्रिकेट इन इंडिया (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को इस बात का ऐलान किया। उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया की VVS Laxman इस ज़िम्मेदारी के लिए तैयार है और राहुल द्रविड की जगह लेंगे जिन्हें कुछ दिन पहले इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी दी गई है. साथ ही NCA हेड की जगह काफी लम्बे समय से खाली थी।

आपको बता दें की की इससे पहले आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद टीम के मेंटोर की जिम्मेदारी भी निभा रहे थे. वह ये जिम्मेदारी कई साल से निभा रहे हैं और अब कमेंटरी करने के लिए भी तैयार है।

सौरव गांगुली ने किया काफी प्रयास

आपको बता दें की काफी दिनों से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीए हेड की जिम्मेदारी वी.वी.एस. लक्ष्मण को दी जा सकती है, लेकिन लक्ष्मण की तरफ से इस पर कोई जवाब नहीं आ रहा था. बताया जा रहा है कि बीसीसीआई प्रेजिडेंट सौरव गांगुली के काफी मनाने पर लक्ष्मण इस जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार हुए. इससे पहले राहुल द्रविड़ को भी भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच के रूप में काम करने के लिए सौरव गांगुली ने ही मनाया था. इसके बाद ही राहुल द्रविड ने इसके लिए हामी भरी थी.

Also Read: T20 World Cup Final 2021: Australia और New Zealand के बीच फाइनल महामुकाबला आज, आखिर कौन होगा दुनिया का नया T20 वर्ल्ड चैंपियन ?

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here