Women’s Cricket: जेमिमा रोड्रिग्स, बनीं प्लेयर ऑफ़ द मैच

0
36
जेमिमा रोड्रिग्स, जिन्होंने प्लेयर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार बनाम SL का पुरस्कार जीता
जेमिमा रोड्रिग्स, जिन्होंने प्लेयर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार बनाम SL का पुरस्कार जीता

नई दिल्ली: जेमिमा रोड्रिग्स जिन्होंने अपने वापसी के खेल में प्लेयर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार बनाम SL का पुरस्कार जीता, ने कहा कि वह कठिन दौर से गुजरते हुए रोहित और पंत से बात करके धन्य महसूस करती हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे चुनौती लेनी चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। मैं उनसे बात करने के लिए धन्य हूं।जेमिमाह जो न्यूजीलैंड में भारत की विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं थीं ने गुरुवार को पहले टी 20 अंतर्राष्ट्रीय में भारत को बचाव के लिए पर्याप्त रन देने के लिए 27 गेंदों में नाबाद 36 रनों की महत्वपूर्ण पारी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की।

पांचवें नंबर पर आकर  रॉड्रिक्स श्रीलंकाई गेंदबाजों द्वारा बनाए गए दबाव

पांचवें नंबर पर आकर,रॉड्रिक्स श्रीलंकाई गेंदबाजों द्वारा बनाए गए दबाव के आगे नहीं झुके और तीन चौके और एक छक्का लगाते हुए कुछ महत्वपूर्ण रन बनाए। भारत ने 6 विकेट पर 138 रन बनाए और मेहमान गेंदबाजों ने श्रीलंका को 34 रन से जीत दिलाई,जेमिमा ने कहा, “मैंने चार-पांच महीनों में अपने खेल को बेहतर ढंग से समझा है, मैं शांत हो गया हूं, मैं बदल गया हूं, हालांकि मेरी ऊंचाई वही है। मैंने ड्रॉप किए जाने के तुरंत बाद तैयारी शुरू कर दी थी।  पारी के महत्वपूर्ण मोड़ पर बीच में आकर जेमिमा ने कहा कि वह शुरुआत करने से घबरा रही थीं। यह पारी बहुत मायने रखती है, मैं शुरू में घबराया हुआ था लेकिन देर से कट बाउंड्री ने मुझे चीजों को आसान बनाने में बहुत मदद की। मैं 4-5 महीने या उससे अधिक के बाद टीम में वापस आ गया हूं। मैं उत्साहित था।

पिछले श्रीलंका दौरे के बाद से मेरी यात्रा आसान नहीं रही है

पिछले श्रीलंका दौरे के बाद से मेरी यात्रा आसान नहीं रही है, इसमें उतार-चढ़ाव थे। मैंने रोहित शर्मा और ऋषभ पंत से बात की है, उन्होंने मुझे बताया कि ये क्षण आपके करियर को परिभाषित करेंगे, उन्होंने मुझे इसे नहीं लेने के लिए कहा। विश्व कप से पहले टीम से बाहर कर दिया गया) नकारात्मक तरीके से,” जेमिमा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

पिच के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा

पिच के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता, यह उस पिच की तरह है जहां मैं मुंबई में रहती हूं। पिचें समान हैं, इसलिए मुझे इन परिस्थितियों में खेलने की आदत है। मैं इस देश से प्यार करती हूं, यह एक है। बहुत खूबसूरत देश। यहां आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और हमें बोर्ड से जो प्यार मिल रहा है वह बहुत अच्छा है। 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच उसी स्थान पर खेला जाएगा – रंगिरी दांबुला इंटरनेशनल स्टेडियम, दांबुला, 25 जून, शनिवार को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here