धोनी के संन्यास पर एमएसके प्रसाद ने किया बड़ा खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के करियर को लेकर क्रिकेट टीम की चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने बड़ा खुलासा किया है। प्रसाद ने कहा कि धोनी जल्द ही बड़ा फैसला ले सकते हैं, हालांकि अभी उनके संन्यास पर सस्पेंस बरकरार है।

0
844

नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के करियर को लेकर क्रिकेट टीम की चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने बड़ा खुलासा किया है। प्रसाद ने कहा कि धोनी जल्द ही बड़ा फैसला ले सकते हैं, हालांकि अभी उनके संन्यास पर सस्पेंस बरकरार है।

प्रसाद ने एक खास इंटरव्यू में कहा कि चयन समिति अगर अपनी प्रोफेशनल जिम्मेदारियों को अलग रखें तो हम सब धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने अपने करियर में क्रिकेट के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं जिनमें चैंपियंस ट्रॉफी, दो वर्ल्‍ड कप, टेस्‍ट में नंबर 1 टीम का स्‍टेटस शामिल है।

ये भी पढ़ें- संन्यास तोड़कर इंटनेशनल क्रिकेट में वापसी को तैयार ब्रावो, इस फैसले की ये है बड़ी वजह

प्रसाद ने आगे कहा, ‘धोनी ने अभी अपने संन्यास लेने के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन वह अपने करियर को लेकर जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि धोनी के भारतीय क्रिकेट में दिए गए योगदान के बारे में कोई सवाल नहीं कर सकता। उनके लिए विकल्प पूरी तरह से खुले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here