कोविड की वजह से बड़ी भारत-श्रीलंका के सीरीज मैच की तारीख

0
304
Covid-19
कोविड-19 के चलते भारत-श्रीलंका के सीरीज के कार्यक्रमों में बदलाव किए गये हैं।

Covid-19: कोविड-19 के चलते भारत-श्रीलंका के सीरीज के कार्यक्रमों में बदलाव किए गये हैं। बता दें कि नई दिल्ली, 9 जुलाई  श्रीलंका टीम के शिविर में कोविड-19के दो मामले सामने आये। इसके  चलते भारत की छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है और अब पहला वनडे मैच 13 जुलाई के बजाय 17 जुलाई को होगा।

Read Also: World Test Championship का तीसरा दिन New Zealand के नाम, क्या भारत कर पाएगी कमबैक?

बता दें कि, श्रीलंका टीम के दो लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गये हैं। टीम श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन ब्रिटेन से लौटने के बाद कोविड-19 (Covid-19)जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं जिसके कारण श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को तीन दिन के निर्धारित तारीख को बढ़ाने का फैसला लिया है। अब पहला वनडे मैच 13 जुलाई को नहीं 17 जुलाई को होगा।

Read Also: Rohit Sharma बनने वाले हैं टीम इंडिया के कप्तान! जानिए इस क्रिकेटर ने क्या कहा ?

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सीनियर अधिकारी ने पीटीआई से कहा है कि, सीरीज का पहला वनडे मैच अब 13 जुलाई को नहीं ब्लकि 17 जुलाई से शुरू होगा। सभी खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है।

Read more articles on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here