Wriddhiman Saha Controversey: वीरेंद्र सहवाग ने ऋद्धिमान साहा को पत्रकार द्वारा दी गई धमकी मामले में दी ये सलाह

पत्रकार का नाम उजागर न करने पर वीरेंद्र सहवाग ने भी प्रतिक्रिया देते हुए साहा को सलाह दी गहरी सांस ले, और नाम बोल डाल।

0
303
wriddhiman saha controvers
पत्रकार का नाम उजागर न करने पर वीरेंद्र सहवाग ने भी प्रतिक्रिया देते हुए साहा को सलाह दी गहरी सांस ले, और नाम बोल डाल।

Wriddhiman Saha: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने कहा है कि अगर बीसीसीआई (BCCI) उनसे धमकी देने वाले पत्रकार के बारे में पूंछता है तो वे उसका नाम नहीं बताएंगे, साहा का कहना है कि वे किसी का करियर नहीं खत्म करना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने अब तक पत्रकार का नाम उजागर नहीं किया है, जिसपर अब वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भी प्रतिक्रिया देते हुए साहा को सलाह दी है।

जाने सहवाग ने साहा को क्या नसीहत दी ?

बता दें की सहवाग ने साहा को सलाह देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि- प्रिय रिद्धि, दूसरों को नुकसान पहुंचाना आपका स्वभाव नहीं है और आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं, लेकिन भविष्य में किसी और को ऐसा नुकसान न हो, इसके लिए आपके लिए उसका नाम लेना जरूरी है। गहरी सांस ले, और नाम बोल डाल।

साहा ने धमकी देने वाले पत्रकार के लिए कही ये बात

साहा ने पत्रकार के चैट्स का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि ‘मैं पत्रकार के मैसेज से आहत हूं, मैंने न तो कभी किसी पत्रकार के साथ बुरा व्यवहार किया है और न ही उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है, लेकिन ये मैसेज गैरजरूरी था, मैं उसे बेनकाब करना चाहता था, ताकि लोगों को पता चले कि पत्रकारिता की दुनिया में भी ऐसे लोग हैं।

जाने क्यों साहा ने पत्रकार का नाम बताने से किया इंकार

ऋद्धिमान साहा ने कहा, ‘मैं पत्रकार की पहचान उजागर नहीं करना चाहता, क्योंकि ये मेरी नैतिकता हैं, मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि किसी को दूसरा मौका देना चाहिए, यह दूसरा मौका है जो मैं फिलहाल उसे देना चाहता हूं। साहा ने कहा की मैं किसी का करियर बर्बाद नहीं करना चाहता इसलिए मैं पत्रकार का नाम उजागर नहीं करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here