चहल की वीडियो पर क्रिस गेल हुए नाराज !, कहा ये…

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे 'रसोड़े में कौन था' डॉयलॉग पर चहल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे है।

0
242
Yuzvendra Chahal
चहल की वीडियों पर क्रिस गेल हुए नाराज !, कहा ये...

Delhi: आईपीएल (Indian Premier League) की सभी टीमें साल 2020 के सीजन के लिए दुबई पहुंच चुकी है। इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐक्टिव रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की एक हरकत पर साथी क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) नाराज हो गये। दरअसल चहल के पहले टिकटॉक बनाते रहते थे। लेकिन टिकटॉक बैन होने के बाद चहल इंस्टाग्राम पर नजर आते हैं। चहल के मजेदार वीडियो और मीम्स को फैंस काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी काफी पॉप्युलर हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

इस दिन जारी होगा IPL 2020 का शेड्यूल, सौरव गांगुली ने दी जानकारी

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे ‘रसोड़े में कौन था’ डॉयलॉग पर चहल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे है। इस वीडियो में चहल ‘कोकिला बेन’ बने हैं तो उनकी मंगेतर धनाश्री ‘गोपी बहू’ के किरदार में हैं। वीडियो में चहल के साथ धनाश्री के हावभाव भी लोगों को खूब भा रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में चहल ने लिखा है, ‘अब हमारी बारी है। धनाश्री तो बतोओ रसोड़े में कौन था? हमने कैसा सिंक किया।’ चहल और धनाश्री इस वीडियो पर खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। चहल और धनाश्री वीडियो को फुल इन्जॉय कर रहे हैं।

खेल दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

इस डॉयलॉग पर रैप बनाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते को चहल ने इस वीडियो में टैग किया है। चहल ने लिखा है, ‘यह लो हमारा वर्जन, तुम्हारी क्रिएटिविटी पर।’ गुरुवार को शेयर किए गए इस वीडियो पर एक मिलियन से ज्यादा व्यू हो चुके हैं। चहल के वीडियो पर क्रिस गेल ने मजाकिया कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘अब बहुत हुआ, इसके लिए मैं तुम्हारा इंस्टाग्राम पेज रिपोर्ट कर दूंगा।’ धनाश्री ने भी इस वीडियो पर कमेंट भी किया है. उन्होंने लिखा, ‘यह सच में हैरान करने वाला था. मैं इसे लूप पर देख सकती हूं। तुमने बहुत अच्छा किया चहल।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here