IPL 2020: अपने तीसरे मुकाबले में दिल्ली से भिड़ेगी चेन्नई

आईपीएल सीजन 13 का 7वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

0
187
Chennai VS Delhi Capitals
अपने तीसरे मुकाबले में दिल्ली से भिड़ेगी चेन्नई

New Delhi: आईपीएल सीजन 13 (IPL 2020) का 7वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (Chennai VS Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की दिल्ली के बीच होने वाला ये मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का ये तीसरा मैच होगा तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स का ये दूसरा मैच होगा।

पंजाब की IPL में दूसरी सबसे बड़ी जीत, बेंगलोर को 97 रन से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai VS Delhi Capitals) ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराकर अपने खेल की शुरुआत की थी। वहीं दूसरे मैच में चेन्नई की टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो टीम ने अपने पहले मैच में किंग्स 11 पंजाब को सुपर ओवर में हराकर विजयी शुरुआत की थी।

बताते चले की महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 3 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है जबकि दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल की एकमात्र ऐसी टीम है जो एक बार भी फाइनल में नहीं पहुंची है। चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में कुल 21 बार आमने-सामने आए हैं, जिनमें से महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई ने 15 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली कैपिटल्स को केवल 6 मैचों में जीत मिली है।

राजस्थान ने चेन्नई को 16 रन से हराया, संजू सैमसन ने किया कमाल

चेन्नई में जहां एमएस धोनी, शेन वॉटसन, मुरली विजय, फाफ डू प्लेसिस, जैसे खिलाड़ी है तो वही दुसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स में श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, शिमरन हेटमायर, ऋषभ पंत टीम में शामिल है। बता दें कि चेन्नई के लिए इस मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आई जब उनके इनफॉर्म बल्लेबाज अंबाती रायडु हैमस्ट्रिंग चोट के चलते दिल्ली के खिलाफ मैच से बाहर हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here