Sports Desk: मुंबई सिटी FC हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) के सातवें सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली (ISL Live Score) पहली टीम है। कोच सर्जियो लोबेरा की टीम इस सीजन में अधिकतर समय तक पोल पॉजिशन में रही है, लेकिन ATKMB ने रविवार को जमशेदपुर FC को हराकर पोल पॉजिशन हासिल कर लिया है। मुंबई सिटी एफसी को आज (सोमवार) बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में बेंगलुरू एफसी का सामना करना है, जो संघर्ष करती (ISL Live Score) हुई दिखाई दे रही है और ऐसे में मुंबई उसे हराकर फिर से टॉप पर पहुंचना चाहेगी।

मुंबई के लिए पिछले चार मैच बेहद खराब रहे हैं और वो इन मैचों में एक बार भी क्लीन शीट हासिल नहीं कर पाई है जबकि सात गोल खाई है। उससे पहले, 12 मैचों में वो केवल चार ही गोल खाई थी। लोबेरा इस बात को जानते हैं कि उनकी टीम अब अंक नहीं गंवा सकती क्योंकि उनकी नजरें एएफसी (ISL Live Score) चैंपियंस लीग में अपनी जगह बनाने पर है। साथ ही वो बेंगलुरू के खिलाफ होने वाले मुकाबले के खतरे से भी अवगत है। मुंबई के लिए हूगो बोउमस निलंबन के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे, जोकि नौ गोल में अपना योगदान दे चुके हैं और 38 मौके बना चुके हैं।

ये भी पढ़े: मुश्किल में युवराज: SC/ST एक्ट के तहत हरियाणा में FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

बेंगलुरू को हर हाल में जीतना होगा मैच

पूर्व चैंपियन बेंगलुरू को अगर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो उन्हें हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। हालांकि मुंबई के खिलाफ उनका रिकॉर्ड सही नहीं है। बेंगलुरू ने मुंबई से अब तक पांच मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उसे चार में हार मिली है जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है। टॉप चार की टीमें अंक गंवा रही है और इससे प्लेऑफ के लिए तीसरे और चौथे स्थान के लिए रेस काफी रोमांचक हो चुका है। लेकिन अंतरिम कोच नौशाद मूसा का मानना है कि वे एक समय पर केवल एक ही मैच पर ध्यान देंगे।

ये भी पढ़े: INDvsENG: आधी टीम लौटी पवेलियन, भारत का स्कोर 127 रन पर 6 विकेट

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here