England: इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes News) ने एक बड़ा खुलासा किया है। स्टोक्स ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी मैदान पर उतरने से पहले महिलाओं वाले डियोड्रेंट इस्तेमाल करते हैं। आप सोच रहे होंगे की आखिर महिलाओं (Ben Stokes News) का डियोड्रेंट पुरुष क्यों यूज करते है। 

दूसरे मुकाबलें में हार के बाद विराट कोहली ने कही ये बात

स्टोक्स (Ben Stokes News) ने बताया कि महिलाओं द्वारा जो डियोड्रेंट इस्तेमाल किया जाता है, वो काफी खुशबूदार होता है। इसलिए इंग्लिश खिलाड़ी इसका इस्तेमाल करते हैं। स्टोक्स ने रेडियो स्टेशन ‘टॉक स्पोर्ट्स’ को दिए इंटरव्यू में ये खुलासा किया है।

99 रन की पारी में 10 छक्के लगाए

स्टोक्स शतक (England News) बनाने से महज एक रन से चूक गए, लेकिन उन्होंने 52 गेंद में 99 रन बना दिए। इस दौरान ऑलराउंडर ने 10 छक्के लगाए और 4 चौके लगाए। यानी 99 में से अकेले 76 रन चौके और छक्के से पूरे किए। इस पारी के दौरान स्टोक्स का स्ट्राइक रेट 190 से ऊपर रहा। 

भारत ने इंग्लैंड को 36 रन से हराया, सीरीज पर कब्जा

स्टोक्स वनडे (England News) की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले तीसरे इंग्लिश खिलाड़ी बने। उनसे आगे इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मोर्गन और जोस बटलर हैं। मोर्गन के इंग्लैंड के लिए एक वनडे में सबसे ज्यादा 17 छक्के लगाए हैं। 2019 में अफगानिस्तान के खिलाफ 148 रन की पारी खेलने के दौरान इतने छक्के लगाए थे। वहीं, बटलर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2019 में 12 छक्के लगाए थ। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here