कोरोना की वजह से खटाई में IPL 13, अगली सूचना तक के लिए BCCI ने किया सस्पेंड

0
601

नई दिल्ली: कोरोना वायरस चे चलते पूरा देश बंद पड़ा है। 3 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। खेल जगत भी इससे अछूता नहीं रह गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वां सीजन भी कोरोना के चलते अगली सूचना तक टाल दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसकी जानकारी दी।

BCCI ने गुरुवार को इसकी जानकारी देते हुए अपने एक बयान में कहा ‘देश का स्वास्थ्य और उसकी सुरक्षा हमारे लिए पहली प्राथमिकता है। बीसीसीआई फ्रेंचाइजी मालिकों, ब्रॉडकास्टर, प्रायोजकों और सभी हितधारकों के साथ स्वीकार करता है कि जब हालात बेहतर होंगे, तभी IPL के 13वें सीजन को शुरू किया जाएगा।

बीसीसीआई ने आगे कहा, ‘बोर्ड अपने सभी हितधारकों के साथ घनिष्ठ साझेदारी में स्थिति की निगरानी और समीक्षा करना जारी रखेगा और भारत सरकार, राज्य सरकारों और अन्य राज्य नियामक संस्थाओं से मार्गदर्शन लेना जारी रखेगा।’

मुश्किल में पड़ा IPL
जानकारी के लिए बता दें कि पहले देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया था। सरकार की इस घोषणा को देखते हुए BCCI ने IPL को 15 अप्रैल तक स्थगित किया था। अब जबकि लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है, IPL को भी अगली सूचना तक सस्पेंड कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here