IPL 2021 में दो नई टीमें हो सकती है शामिल! BCCI की AGM में होगा फैसला

2021 में होने वाले आईपीएल मे दो नई टीमों की एंट्री हो सकती है। 24 दिसंबर को (AGM) में इस मुद्दें पर चर्ची की जाएगी।

0
284
BCCI AGM Meeting
IPL 2021 में दो नई टीमें हो सकती है शामिल! BCCI की AGM में होगा फैसला

New Delhi: देशभर में चल रही कोरोना महामारी और लॉक्डाउन के चलते इस साल का आईपीएल मैच अप्रैल की जगह सितंबर से खेलना शुरू हुआ था और नवंबर में इसाक फाइनल मैच खेला गया था। वहीं अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI AGM Meeting) अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मैच की तैयारीयों में जुट गई है।

कैनबरा वनडे में जीत के साथ टी20 सीरीज की शुरुआत करना चाहेगी टीम इंडिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2021 में होने वाले आईपीएल मे दो नई टीमों की एंट्री हो सकती है। बीसीसीआई अपनी सालाना बैठक में दो नई टीमों को शामिल करने का मुद्दा रखा है। कहा जा रहा है कि 24 दिसंबर को बीसीसीआई की 89वीं वार्षिक आम बैठक यानी एजीएम (BCCI AGM Meeting) में दो नई आईपीएल टीमों को शामिल करने पर चर्चा की जाएगी।

इसके अलावा आपको बता दें कि इस AGM बैठक में साल 2028 में लॉस एंजिल्स में होने वाले ओलम्पिक में क्रिकेट को शामिल किए जाने पर भी चर्चा होगी।बता दें कि फिलहाल आईपीएल में आठ टीमें खेलती हैं। अगर दो नई टीमे अगले साल शामिल हो जाएंगी तो कुल 10 टीमें खेलती हुई नजर आएंगी। मिली जानकारी के मुताबिक नई टीमों में अहमदाबाद, लखनऊ और पुणे के नाम पर विचार किया जा सकता है।

ODI में इस भारतीय गेंदबाज ने की बेस्ट गेंदबाजी, 13 साल से नहीं टूटा है रिकॉर्ड

इसी बीच ये खबर सामने आ रही है कि बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने सभी राज्य ईकाइयों को एजीएम (AGM) से संबंधित नोटिस भेज दिया है। इस नोटिस में फिलहाल बैठक के वेन्यू की जानकारी नहीं दी गई है। और कहा गया है कि आने वाले समय में जल्द ही जानकारी दी जाएगी। बात दें कि इस बैठक में 23 मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here