पाक कप्तान पर शोषण का लगा आरोप, जानें पूरा मामला

पाकिस्तान क्रिकेट कप्तान बाबर आजम पर गंभीर आरोप लगा हैं। महिला के हिसाब से बाबर आजम उन्हें कई समय से शादी का झांसा दे रहे थे।

0
300
babar-azam
पाकिस्तान क्रिकेट कप्तान बाबर आजम पर गंभीर आरोप लगा हैं। महिला के हिसाब से बाबर आजम उन्हें कई समय से शादी का झांसा दे रहे थे।

पाकिस्तान क्रिकेट कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर गंभीर आरोप लगा हैं। आरोप लगाने वाली महिला ने कहा कि बाबर आजम उन्हें कई समय से शादी का झांसा दे रहे थे। लेकिन शादी की नही, पिछले 10 साल से लगातार वो उनका शारीरिक शोषण भी करते आ रहे है। महिला ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान इस बात का जिक्र किया था। महिला के मुताबिक उसने बाबर का बहुत मुश्किल वक्त में साथ दिया यहा तक की आर्थिक तौर पर भी उसकी मदद की थी।

ICC ने टीम इंडिया पर लगाया जुर्माना, जानें वजह

इस महिला ने कहा कि वो दोनों स्कूल के समय से एक-दूसरे के दोस्त हैं और बाबर आजम ने साल 2010 में उनसे वादा किया था कि वह दोनो शादी करंगे। दोनो ने अपने घरवालों से बात की और जब वो नहीं माने तब बाबर(Babar Azam) उसे घर से भगाकर ले गए थे। उसे किराए के मकान पर भी रखा। 2012 में बाबर आजम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का नेतृत्व किया और इसके बाद उसे बहुत प्रसिद्धि मिली, उसका नेशनल टीम में सेलेक्ट भी हो गए था। अभी बाबर आजम टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर गए हुए हैं। महिला ने बताया कि, प्रेग्नेंट होने पर बाबर ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। बाबर(Babar Azam) ने उन्हें पुलिस के पास जाने नही दिया और मारने की धमकी दी।

ODI में इस भारतीय गेंदबाज ने की बेस्ट गेंदबाजी, 13 साल से नहीं टूटा है रिकॉर्ड

बता दें हाल ही में बाबर आजम (Babar Azam) को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान सौंपी गई थी। टीम इस समय पाकिस्तान में है और 14 दिन की जरूरी आसोलेशन अवधि व्यतीत कर रही है। दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज की शुरुआत 18 दिसंबर से होगी। हालांकि इस सीरीज से ठीक पहले सात पाकिस्तानी खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि पॉजिटिव खिलाड़ी के नाम का  खुलासा नहीं किया गया।

 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here