सुनील गावस्कर बयान पर भड़की अनुष्का शर्मा, कहा ये…

गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर यह कमेंट दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान किया।

0
208
Anushka Sharma
सुनील गावस्कर बयान पर भड़की अनुष्का शर्मा, कहा ये...

Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को उनके बयान पर मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसमें उन्होंने गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ उनका नाम लेते हुए केएल राहुल (KL Rahul) का कैच छोड़ने पर विराट कोहली (Virat Kohli) पर निशाना साधा था। सुनील गावस्कर के इस बयान के बाद तो सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया। कुछ लोगों ने बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने तक की बात कर दी। गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर यह कमेंट दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान किया।

IPL 2020: अपने तीसरे मुकाबले में दिल्ली से भिड़ेगी चेन्नई

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, ‘मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।’

पंजाब की IPL में दूसरी सबसे बड़ी जीत, बेंगलोर को 97 रन से हराया

उन्होंने (Anushka Sharma) आगे लिखा कि मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?’ रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।

रोहित शर्मा ने जड़ा छक्कों का दोहरा शतक, केकेआर को 49 रन से हराया

इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सभी मोर्चों पर नाकाम रहे। फील्डिंग के दौरान उन्होंने लोकेश राहुल के दो कैच छोड़े। राहुल ने 132 रन बना दिए। बाद में आरसीबी अकेले राहुल के बराबर भी स्कोर नहीं कर सकी। विराट की बैटिंग और कप्तानी पर भी सवाल उठे। उन्होंने जोश फिलिप जैसे युवा बल्लेबाज को खुद से ऊपर से बल्लेबाजी करने भेजा। फिलिप कुछ खास नहीं कर सके। इसके बाद बैटिंग करने आए कोहली पांच गेंद पर सिर्फ एक रन बना पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here