आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया के इन 6 खिलाड़ियों को दिया ये खास तोहफा…

टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया के ऊपर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर भारत का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया।

0
254
Anand Mahindra
आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया के इन 6 खिलाड़ियों को दिया ये खास तोहफा...

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया के ऊपर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर भारत का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। इस जीत के साथ ये साफ हो गया है कि भारतीय टीम (Team India) पूरी दुनिया में किसी भी टीम (Team India) को किसी भी स्थिति में हराने का दम रखती है। एक घायल टीम के खिलाड़ियों ने मैदान पर जो संघर्ष दिखाया, उसको पूरी दुनिया ने सलाम किया है।

खिलाड़ियों को मिला खास तोहफा

इस ऐतिहासिक जीत के बाद जहां दिग्गजों ने टीम को बधाई दी है। वहीं आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने खिलाड़ियों को उनके जबरदस्त प्रदर्शन के लिए तोहफा देने का ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट कर बताया कि वो भारतीय टीम (Team India) के 6 खिलाड़ियों को SUV थार गिफ्ट करेंगे।

इन 6 खिलाड़ियों को की गिफ्ट

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कहा है कि वो मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी को (SUV) का तोहफा देकर उनका मनोबल और बढ़ाना चाहते हैं।

ये भी पढ़े: IPL में इन 5 खिलाड़ियों को लेकर छिड़ सकती है जंग, ये है बड़ी वजह…

युवा खिलाड़ियों ने दिखाया दम

ब्रिसबेन के मैदान में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अपना योगदान दिया। हालांकि इस सीरीज में ऐसे कुछ युवा खिलाड़ी है जिन्होंने अपना डेब्यू किया और शानदार प्रदर्शन कर सबको प्रभावित किया। इस सीरीज में टेस्ट क्रिकेट में कदम रखने वाले शुभमन गिल ने 328 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और 148 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here