Sports Desk: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि (football match score) अम्बाला छावनी में करीब 115 करोड़ रुपये की लागत से फीफा से स्वीकृत आत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त (football match score) फुटबाल खेल स्टेडियम शीघ्र बनकर तैयार होगा। विज ने कहा कि देश और प्रदेश में कभी फुटबाल खेल आसमान की ऊंचाईयों को छूता था, परन्तु समय के साथ फुटबाल खेल में कुछ कमी आ गई है।

इस स्टेडियम के पूरा होने से राज्य में फुटबॉल का दौर फिर से लौट आयेगा। गृहमंत्री अनिल विज वार हीरोज मैमोरियल स्टेडियम अम्बाला छावनी के फुटबाल स्टेडियम में निर्माण कार्यों की समीक्षा की और फुटबाल खेल से जुड़े पुराने व नये खिलाड़ियों के साथ बैठक की। विज ने कहा कि फुटबाल खेल स्टेडियम में सभी सुविधाएं मिलेंगी। खिलाड़ियों ने फुटबाल (football match score) स्टेडियम के निर्माण में अपने सुझाव दिए। इससे फुटबाल खेल स्टेडियम की भव्यता और सुंदरता को और बढ़ाया जा सकेगा। खिलाड़ियों ने गृहमंत्री द्वारा वार हीरोज स्टेडियम में अंतर्राष्ट्रीय सुविधाओं से युक्त बनाये जा रहे फुटबाल स्टेडियम, वार्मअप स्वीमिंग पुल बनाने व अन्य खेल सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए गृहमंत्री की जमकर सराहना की।

ये भी पढ़े: PSL लीग स्थगित, कोरोना के चलते पाकिस्तान बोर्ड का फैसला

खिलाडियों को मिलेंगी बेहतरीन सुविधाएं

गृहमंत्री द्वारा खिलाडियों के लिए बेहतरीन सौगात देने पर खिलाडियों ने कहा कि इससे खिलाडियों को जहां खेल जगत से जुड़ी बेहतरीन सुविधाएं मिलेंगी वहीं खिलाडी आगे बढते हुए अम्बाला का नाम भी रोशन करने का काम करेंगे। गृहमंत्री ने इस मौके पर यह भी कहा कि यहां पर अच्छी अकादमी बने इसके लिए भी कार्य किए जा रहे हैं।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here