RCB VS MI: आज होगा टीम इंडिया के कप्तान और उप-कप्तान का आमना-सामना

आईपीएल के 13वें सीजन का 10वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आज दुबई में खेला जाएगा।

0
176
RCB VS MI
RCB VS MI: आज होगा टीम इंडिया के कप्तान और उप-कप्तान का आमना-सामना

UAE: आईपीएल के 13वें सीजन का 10वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आज दुबई (RCB VS MI) में खेला जाएगा। इस सीजन में पहली बार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा आमने-सामने होंगे। यह मैच संयुक्त अरब अमीरात के शेख जायद स्टेडियम में होगा। बैंगलोर के खिलाफ मुंबई का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। दोनों के बीच हुए पिछले 10 मैचों में कोहली सिर्फ 2 बार ही मुंबई को हरा पाए हैं।

पंजाब के मयंक ने खेली धमाकेदार पारी, लेकिन राजस्थान से टीम को मिली हार

आरसीबी और मुंबई इंडियंस (RCB VS MI) मौजूदा सीजन में 2-2 मैच खेल चुकी हैं। आरसीबी ने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत से की थी वहीं मौजूदा चैंपियन मुंबई को पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पराजित किया था। आरसीबी ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया था जबकि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 97 रन से बड़ी हार झेलने पर मजबूर होना पड़ा था। कप्तान विराट ने शुरुआती दो मैचों में कुल 15 रन बनाए हैं।

वहीं मुंबई इंडियंस ने पहले मैच में हार के बाद शानदार वापसी की है मुंबई ने अपने दूसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रन से पराजित किया। इस मैच में रोहित ने 54 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली थी। ऑलराउंडर सूर्यकुमार कुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी अच्छी लय में दिख रहे हैं उन्होंने केकेआर के खिलाफ 28 गेंदों पर 47 रन बनाए थे।

शुभमन गिल की जबर्दस्त बल्लेबाजी के दम पर जीता केकेआर

रिकॉर्ड 4 बार की चैंपियन मुंबई अपने प्लेइंग इलेवन में सौरव तिवारी की जगह युवा विकेटकीपर इशान किशन (Ishan Kishan) को मौका दे सकती है जो शुरुआती दो मुकाबलों से बाहर हैं। टीम के पास हार्दिक पांडया और कीरोन पोलार्ड के रूप में दो बेहतरीन ऑलराउंडर मौजूद हैं। वहीं आरसीबी की टीम में एरोन फिंच, देवदत्त पडीक्कल, पार्थिव पटेल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here