Karwa Chauth 2021: फिल्मी दुनिया की ये हसीनाएं शादी के बाद रखेंगी अपना पहला करवाचौथ का व्रत, कौन-कौन है शामिल ?

0
849
Karwa Chauth 2021
Karwa Chauth 2021: फिल्मी दुनिया की ये हसीनाएं शादी के बाद रखेंगी अपना पहला करवाचौथ का व्रत, कौन-कौन है शामिल ?

Karwa Chauth 2021: करवाचौथ 2022 का व्रत इस साल 24 अक्टूबर को मनाया जाएगा और इस दिन सभी सुहागन महिलाएं पति के लम्बे उम्र की कामना करने के लिए व्रत रखती है। लेकिन क्या आपको पता है की इस बार बॉलीवुड टाउन की एक्ट्रेसेस भी है जिनकी शादी के बाद ये पहला करवाचौथ व्रत होगा जो वो रखने वाली है। आइए जानते है की बी-टाउन की एक्ट्रेस की लिस्ट में कौन से शादी शुदा जोड़े शामिल है

वरुण धवन-नताशा दलाल

बता दें की बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इसी साल की शुरुआत में अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ सात-फेरे लिए थे. नताशा के लिए ये शादी के बाद पहला करवा चौथ होगा. दोनों की शादी ने कई दिनों तक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थी.

आनंद तिवारी-अंगिरा धर

बैंड बाजा बारात, कमांडो 3 और लव पर स्क्वायर फीट जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अंगीरा धर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. अंगीरा ने इसी साल 30 अप्रैल को डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ सीक्रेट वेडिंग की थी.

यामी गौतम-आदित्य धर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी इसी साल डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है. दोनों की शादी 4 जून को बड़ी ही सादगी से की गई. शादी के बाद ये यामी का भी पहला करवा चौथ होगा.

तुशान भिंडी-एवलिन शर्मा

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने भी इसी साल मई में ऑस्ट्रेलिया बेस्ड डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन तुशान भिंडी के साथ सात-फेरे लिए थे. शादी के बाद ये एवलिन का पहला करवा चौथ होगा.

प्रणीता सुभाष-नितिन राजू

एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष ने भी इसी साल 30 मई 2021 को बिजनेसमैन नीतिन राजू से शादी की थी. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सभी को दी थी.

Also Read: Karwa Chauth 2021: कब है करवा चौथ? जानें शुभ मुहूर्त, पूजा तिथि, पूजा विधि,महत्त्व और चन्द्र अर्घ्य का समय ?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here