BJP का समर्थन करने वाले मुस्लिम शख्स को मिली अपने ही पड़ोसी से जान मारने की धमकी

0
148
bjp flag muslim
BJP का समर्थन करने वाले मुस्लिम शख्स को मिली अपने ही पड़ोसी से जान मारने की धमकी

कानपुर में रहने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति को उसके ही पड़ोसी ने मारने की धमकी दी है। शख्स का कहना है कि उसने भाजपा का झंडा लगया जिसके बाद उसके ही पड़ोसी ने धमकी दी।

कानपुर: भाजपा (BJP) का समर्थन करने वाले मुस्लिमों (Muslims) के लिए नफरत के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. जहां कुशीनगर(kushinagar) के बाद अब कानपुर (Kanpur) में भी ऐसी ही एक मामला सामने आई है। कानपुर के एक शहर के एक मुस्लिम युवक का आरोप है कि जब वह बीजेपी का झंडा लगया उसके बाद उसके पड़ोसियों ने उसे आंख फोड़कर गर्दन काटने की धमकी दी. बात इतना पर ही नहीं रुका है कई बार उसके साथ मारपीट भी की गई. हाल ही में कुशीनगर में BJP समर्थक बाबर अली नाम के शख्स की हत्या कर दी गई थी।

जानकारी के अनुसार, कानपुर के पीड़ित युवक ने आरोपियों पड़ोसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच तो हो रही है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हुई है। पूरा मामला है कानपुर के किदवई नगर की जूही लाल कॉलोनी का जहां शकील अहमद नाम के शख्स ने अपने ही पड़ोसी पर आरोप लगया है कि उसको मारने की धमकी दी है. वही शकील पहले दिल्ली में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करते थे, लेकिन बाद में कानपुर आ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here