जनमाष्टमी पर इन मंत्रों का जाप करने से होंगी सभी इच्छाएं पूरी

2
222
Krishna Janmashtami 2021
जनमाष्टमी पर इन मंत्रों का जाप करने से सभी इच्छाएँ पूरी होंगी।

Krishna Janmashtami 2021: इस बार 30 अगस्त सोमवार को जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जा रहा है। वैसे तो जन्माष्मटमी के दिन भक्ति, भोग, सुख, मोक्ष की प्रप्ति के लिए श्रीकृष्ण को प्रसन्न करने के कई उपाय किए जाते हैं लेकिन इस बार हम आपको बताएगें कि किन मंत्रों का जाप करने से आप पर श्रीकृष्ण की कृपा बरसेगी।

जन्माष्टमी (Janmashtami) के इस त्यौहार पर अपनी सभी मनोकामनाएं पूरी करने के लिए श्रीकृष्ण के इन मंत्रो का जाप करें इससे आपको और भी शुभ फलों की प्राप्ति होगी। साथ ही इन मंत्रो के जाप से भगवान श्रीकृष्ण प्रसन्न होंगे। जानिए कौन से हैं वो मंत्र-

इन मंत्रो का करें जाप-

कृं कृष्णाय नम:

जनमाष्टमी पर श्रीकृष्ण को प्रसन्न करने के लिए इस मंत्र का जाप करें इससे आपके सभी कष्ट दूर होंगे और आपका अटका हुआ काम बनेगा साथ ही आपके मान सम्मान में प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

ऊं देवकीनंदनाय विद्महे वासुदेवाय धीमहि तन्नो कृष्ण: प्रचोदयात

इस कृष्ण गायत्री मंत्र के जाप से आपके सभी कष्टों का निवारण होगा साथ ही आपपर श्रीकृष्ण की कृपा बनी रहेगी। इस मंत्र का नियमित जाप करने से आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी।

ऊं श्रीं नम: श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा:

श्रीकृष्ण के इस सप्तदशाक्षर मंत्र का 5 लाख बार जाप करने से आपके सभी कार्य फटाफट होने लगेंगे। जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर इस मंत्र का जाप करें इससे श्रीकृष्ण आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी करेंगे।

क्लीं कृष्णाय नम:

इस मंत्र का सवा लाख बार जाप करने से जातक में एक अद्भुत आकर्षण प्रभाव पैदा होता है इस मंत्र के नियमित जाप से आपको मोक्ष की प्राप्ति होगी। जिससे मृत्यु के बाद मनुष्य मृत्यु के बाद नर्क की यातनाएं नहीं भोगता है और जीवित रहते हुए भी उसकी सारी मनोकामनाएं पूरी होती है।

Read Also: कब है श्रीकृष्ण जन्माष्टमी ? जानिए महत्व, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here