Raksha Bandhan Gifts: कम बजट में भाई अपनी बहन को दे सकते है ये बेहतरीन गिफ्ट

कोरोना की वजह से पिछले साल भाई-बहनों ने एक साथ मिलकर रक्षाबंधन नहीं बनाया, इस बार भी लोगों को तीसरी लहर का डर है।

0
199
Raksha Bandhan Gifts
कोरोना की वजह से पिछले साल भाई-बहनों ने एक साथ मिलकर रक्षाबंधन नहीं बनाया, इस बार भी लोगों को तीसरी लहर का डर है।

Raksha Bandhan Gifts: कोरोना की वजह से पिछले साल कई भाई-बहनों ने एक साथ मिलकर रक्षाबंधन नहीं बनाया, सफर में दूरी और कोरोना महामारी ने बहुत कुछ बदल कर रख दिया है। इस बार भी लोगों को तीसरी लहर का डर सता रहा है। ऐसे में ऑनलाइन राखी भेजने और गिफ्ट (Raksha Bandhan Gifts) देने का चलन काफी चर्चा में चल रहा है। अगर आप भी अपनी बहन को Best गिफ्ट देना चाहते है तो नीचे दिए गए ऑप्शन को चुन सकते है।

हॉबी से रिलेटेड चीजें (Hobby Related Things)

अगर आपकी बहन को नेचर से प्यार है तो आप उसे कई तरीके के पेड़-पौधे गिफ्ट कर सकते हैं। ऐसा करके आपने भी पर्यावरण के प्रति अपनी थोड़ी सी जिममेदारी पूरी कर दी है। 

ट्रिप प्लान (Trip Plan for Sister)

अगर आपकी बहन को घूमने का शौक है तो आप उसके लिए ट्रेन या एयर टिकट करवा सकते है। अगर आपकी बहन की शादी हो गई है तो आप उसके लिए यादगाद ट्रिप प्लान कर सकते है।

ज्वैलरी दे सकते है (Jewellery to Sister)

बहनों को ज्वेलरी बेहद पंसद होती है। उन्हें ये जितनी मिल जाए उतनी ज्यादा पंसद होती है। आप अपनी बहन को गिफ्ट के तौर में ज्वैलरी दे सकते है। इसमें आप ईयररिंग्स, रिंग्स, नेकलेस, ब्रेसलेट दे सकते है। 

फोटो एल्बम (Photo Album)

बहन और भाई का रिश्ता बेहद खुबसूरत होता है। अगर आपको अपनी जिंदगी यादगार बनानी है तो शरारत भरे पल जिन्हें आप कैद कर सकते है। उसे एक फोटो एल्बम की तौर पर दे सकते है। 

मूवी का सब्सक्रिप्शन (Subscription of Movie)

पिछले दो साल से कोरोना महामारी का कहर दुनिया में छाया हुआ है। जिसकी वजह से लोग बाहर जाकर एंजॉय नहीं कर पा रहे है। ऐसे में मनोरंजन के लिए ऑनलाइन ऑप्शन भी है। आप अपनी बहन को Mubi सब्सक्रिप्शन दे सकते हैं। इसमे आपको महीने में 499 रुपये की कीमत में क्लासिक बॉलीवुड फिल्मों का जबरदस्त रेंज देखने को मिलेगा। 

Also Read: इस साल कब मनाया जाएगा रक्षाबंधन ? जानिए राखी बांधने का शुभ मुहूर्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here