Aaj Ka Rashifal 20 June 2022: इन 4 राशि वालों का चमकेगा भाग्य, जानिए अपना राशिफल

0
50
Aaj Ka Rashifal 20 June 2022:

Aaj Ka Rashifal 20 June 2022: आज सोमवार का दिन है. इस दिन शंकर भगवान की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी राशियों का हाल.

मेषः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. इस राशि के बिजनेस मैंन शाम को कोई ऐसी योजना शुरू कर सकते हैं, जिससे उन्हें लाभ मिलेगा. आज आप अपने लवमेट को कोई उपहार दे सकते हैं.

वृषः आज आपके कार्यों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. प्रापर्टी से संबंधित बिजनेस में क्रय विक्रय करने से पहले सोच विचार लें, नहीं तो नुकसान हो सकता है. पिताजी के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सावधान रहें प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है.

मिथुनः आज शुरू की गई नई परियोजना लाभदायक होगी. आज आपके उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिलने के उम्मीद हैं. संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सुख साधनों में वृद्धि होगी. व्यवसाय के नजरिए से आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी से अनबन हो सकता है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायी रहने वाला है. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता- पिता का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय की दृष्टि से की गई यात्रा लाभदायक होगी. आज आप शाम को परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. लवमेट के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है.

सिंहः दिन की शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. सावधान रहें, खर्चों को काबू में रखें, नहीं तो कर्जदार हो सकते हैं. यदि आप कोई नया कारोबार शुरू करने की सोच रहे हैं तो उसमें अवश्य लाभ मिलेगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी संबंधी बातचीत चल सकती है.

कन्याः कारोबार के नजरिए से आज का दिन बेहद लाभदायक रहने वाला है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. खर्चों पर नियंत्रण रखें. घर से निकलते समय माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं.

तुलाः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में तरक्की संभव है. सावधान रहें, साझेदारी में किया गया बिजनेस नुकसानदायक हो सकता है. इस राशि के वैवाहिकों को ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है.

वृश्चिकः स्वास्थ संबंधी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. खानपान पर विशेष ध्यान दें. वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की संभव है. शाम को दोस्तों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है.

धनुः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में मांगलिक कार्य हो सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपको लवमटे के तरफ से कुछ सरप्राइज मिल सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सतर्कता बरतें नहीं तो नुकसान हो सकता है. कोई नया कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से राय मशवरा जरूर लें. आज आप किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कुंभः परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में होगा. कारोबारियों को इस समय बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है नहीं तो नुकसान हो सकता है. शाम को किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. लवमेट से कहासुनी हो सकती है.

मीनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आप लवमेट के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here