मीका को छुड़ाने राखी सावंत जाएगी दुबई, रोते हुए राखी ने मीका के लिए बनाया वीडियो

0
105
राखीऔर मीका

अपनी बयानों से हमेशा मीडिया में रहने वाली राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार राखी सावंत ने मीका के लिए वीडियो बनाया है. इस वीडियो में राखी मीका को कहती है.’ मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए, मैं दुबई का वीजा ढूंढ रही हूं’

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Mika Singh arrested in Dubai | Rakhi Sawant surprised Reaction Watch full video on my YouTube channel link in bio

को Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें मशहूर सिंगर मीका सिंह अबु धाबी (दुबई) पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनपर एक 17 साल की लड़की पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए है. बताया जा रहा है कि ब्राजील की रहने वाली 17 साल की लड़की ने मुरक्काबात पुलिस स्टेशन में सिंगर मीका सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इसके साथ ही अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में मीका से सवाल पूछते हुए कहा- ‘तुम्हारी दिक्कत क्या है? तुम क्यों 17 साल की लड़कियों को छेड़ते हो? कभी किसी को थप्पड़ भी मार देते हो. इतने पंगे क्यों करते रहते हो तुम. मुझे बहुत तकलीफ होती है.

अभी दो दिन पहले ही मीका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई इवेंट की एक वीडियो भी शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘हे दुबई मैं आपके शहर में हूं और यह पहली बार है जब मैं यहां मोस्ट पॉपुलर अवार्ड ‘द मसाला अवार्ड फंक्शन’ को अटेंड करने आया हूं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here