शादी से बाद अपने पति के साथ भाई बहन बन के रहेंगी राखी सावंत!

0
79
राखी सावंत और दीपक कलाल

बॉलीवुड में चल रहे शादियों को देखकर राखी सावंत पर भी शादी की खुमारी छायी हुई है. राखी सावंत औऱ उनके होने वाले पति दिपक कलाल 31 दिसंबर को अमेरिका के लॉस एंजेल्स में शादी करेंगे इस बात की जानकारी खुद राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कार्ड को शेयर करके बताया है. राखी ने शादी से पहले अपने होने वाले पति दीपक कलाल के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें दोनों ने मीडिया के सामने जम के ड्रामा किया और काफी अश्लील बाते की.

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

A message from Deepak Kalal and Rakhi Sawant about their marriage which is on 31st December. . 😂😂 We are done for today friends. 😋 #rakhisawant #rakhi #deepak #deepakkalal #celebritywedding #royalwedding #weddingseason

को Oh I See Everyone (@ohiseeeveryone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने कहा कि उनकी शादी का बजट 85 करोड़ है. दीपिका ने शादी में 1 करोड़ का लहंगा पहना था तो मै 8 करोड़ का लहंगा लुंगी. हद तो तब हो गई जब राखी ने कहा ‘ हम शादी के बाद भाई बहन बन के रहेंगे’. राखी कहती हैं मैने अपनी शादी में शाहरुख, आमिर, सलमान को बुलाया है. हमारी शादी में सारे में मेहमान न्यूड होंगे. राखी ने ये भी कहा कि उनकी शादी में डोलान्ड ट्रप को बुलाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here