जानिए देसी गर्ल प्रियंका की शादी में कितने आएंगे मेहमान और कैसे किया जाएगा उनका स्वागत

0
116

प्रियंका और निक की शादी के जश्न की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं. इनकी शादी में बहुत खास लोगों को मेहमान के तौर पर बुलावा दिया गया है. आपको बता दें कि शुक्रवार,30 नवम्बर की रात से ही मेहमानों को आना शुरू हो गया. सूत्रों के अनुसार शादी का अयोजन जोधपुर के उम्मेद भवन में की जाएगा, जहां केवल 80 मेहमान ही शामिल होंगे.

मेहमानों का स्वागत करने के लिए उन्हें गुडीज दिया जा रहा है. साथ ही उन्होंने शादी से जुड़ी गाइजलाइन भी बताई जा रही है. उम्मेद पैलेस को प्रियंका के संगीत सेरेमनी के लिए दुल्हमन के जैसे सजाया गया है. आपको बता दें कि प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को है. इनकी शादी क्रिश्च‍ियन और हिन्दू दोनों के रीति-रिवाज से हो गई.

मुकेश अंबानी भी अपने सपरिवार के साथ प्रियंका की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए पहुंचे. इन दोनों की शादी में शामिल होने के लिए शुक्रवार,30 नवम्बर को कई अन्य वीवीआईपी जोधपुर पहुंचे. शुक्रवार को सबसे पहले सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता अपने बेटे आहिल के साथ जोधपुर पहुंची.

बताया जा रहा है कि मेहमनों की लिस्ट में देसी और विदेशी दोनों लोग शामिल हैं. जाने-माने मेकअप मैन मिकी कॉन्ट्रैक्टर भी अर्पिता के बाद जोधपुर पहुंचे. वहीं जब मीडिया ने मिकी से पूछा की वो प्रियंका को किस तरह से सजाएंगे तो उन्होंने कहा कि आप लोग खुद देख लेना.

वेन्यू में फोन ले जाना हैं सख्त मना

आपको बता दें कि वेन्यू में मेहमान अपने साथ कैमरे वाला फोन नहीं ले जा सकते हैं. शादी की सारी रस्में होने से पहले उनके फोन को जमा करके उन्हें एक टोकन दिया जाएगा, जिसके बाद जब शादी हो जाएगी तब उन्हें उनका फोन वापस दे दिया जाएगा. वहीं शादी के दौरान इस्तेमाल करने के लिए मेहमानों को बिना कैमरे वाला फोन दिया जाएगा. शादी समारोह चलने तक वर्कर्स को अपने गले में आईडी कार्ड पहनना होगा. ये कार्ड केवल सूरक्षाकर्मियों और क्रू के लिए होगा.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here