बंगाल में दिखा ‘भारत बंद’ का असर, 42 ट्रेनें रद्द, प्रदर्शनकारियों ने बस में की तोड़फोड़

केंद्र सरकार की जन विरोधी और आर्थिक नीतियों को लेकर देश के कई ट्रेड यूनियनों ने बुधवार को भारत बंद बुलाया है। भारत बंद के दौरान देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं। इस प्रदर्शन को देखते हुए बंगाल के हावड़ा में 42 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, वहीं कई बसों में तोड़फोड़ भी की गई।

0
667

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की जन विरोधी और आर्थिक नीतियों को लेकर देश के कई ट्रेड यूनियनों ने बुधवार को भारत बंद बुलाया है। भारत बंद के दौरान देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं। इस प्रदर्शन को देखते हुए बंगाल के हावड़ा में 42 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, वहीं कई बसों में तोड़फोड़ भी की गई।

बता दें कि बंगाल में भारत बंद का व्यापक असर देखने को मिला। इस दौरान बंगाल के हावड़ा में अभी तक कुल 42 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। वहीं, बंगाल के कूच बिहार में प्रदर्शनकारियों ने एक सरकारी बस में तोड़फोड़ कर दी। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारी लगातार बसों को रोक रहे हैं। इसकी वजह से हाइवे पर जाम की स्थिति बन रही है।

दिल्ली-पंजाब में भी दिखा भारत बंद का असर

ट्रेड यूनियनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद का असर राजधानी दिल्ली और पंजाब में भी दिख रहा है। पंजाब के अमृतसर में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने रेलवे ट्रैक पर जाम लगा दिया, वहीं दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे ट्रेन यूनियनों ने मार्च निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here