मोटेरा स्टेडियम पहुंचे मोदी-ट्रंप-मेलानिया, अमित शाह भी रहे मौजूद

0
895

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय भारत दौरे के लिए पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर ट्रंप, उनकी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका का स्वागत किया।

मोटेरा स्टेडियम पहुंचा मोदी-ट्रंप का काफिला

पीएम मोदी, डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम पहुंच चुके हैं। इस दौरान गृह मंत्री अमिता शाह ने स्टेडियम में उनका स्वागत किया।

साबरमती आश्रम से मोटेरा स्टेडियम के लिए निकला काफिला

पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप का काफिला साबरमती आश्रम से मोटेरा स्टेडियम के लिए निकल चुका है। यहां दोनों नेताओं का मेगा प्रोग्राम होना है।

साबरमती आश्रम में ट्रंप-मेलानिया ने चलाया चरखा

साबरमती आश्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाया। पीएम मोदी ने उन्हें इसका महत्व समझाया। इसके बाद उन्होंने विजिटर्स बुक में संदेश लिखा।

ट्रंप मोदी का रोड शो शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप का काफिला साबरमती आश्रम के लिए निकल चुका है। उसके बाद वह मोटेरा स्टेडियम पहुंचेंगे। इसके लिए दोनों नेताओं को 22 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू हो गया है।

ट्रंप ने हिंदी में किया ट्वीट

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी भारत आने को तत्पर हैं। उन्होंने हिंदी में ट्वीट कर लिखा, ‘हम भारत आने के लिए तत्पर हैं । हम रास्ते में हैँ, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे!’

अहमदाबाद पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। वह यहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करेंगे। ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के साथ यहां पहुंच रहे हैं।

बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम नें दोनों नेता ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। ट्रंप के दौरे को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘भारत आपकी यात्रा का इंतजार कर रहा है। ये दौरा दोनों देशों के संबंधों को मजबूत करेगा। आपसे जल्द ही अहमदाबाद में मुलाकात होगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here