गोला SBI शाखा में करोड़ों का घोटाला उजागर, मैनेजर और फील्ड ऑफिसर सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में स्टेट बैंक में करोड़ों के घोटाले का मामला सामने आया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बैंक मैनेजर व फील्ड ऑफिसर ने आपसी मिलीभगत से बैंक में करोड़ों रुपये का गबन किया। फिलहाल, इस मामलें में आरोपी बैंक कर्मियों को मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही दोनों बैंककर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

0
2210
SBI Clerk Recruitment 2021
हाथ से न जाने दें सरकारी नौकरी का मौका, आज है आवेदन की आखिरी तारीख... जल्द करें अप्लाई

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में स्टेट बैंक में करोड़ों के घोटाले का मामला सामने आया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बैंक मैनेजर व फील्ड ऑफिसर ने आपसी मिलीभगत से बैंक में करोड़ों रुपये का गबन किया। फिलहाल, इस मामलें में आरोपी बैंक कर्मियों को मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही दोनों बैंककर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये पूरा मामला है लखीमपुर खीरी के गोलागोकर्णनाथ तहसील क्षेत्र का। जहां, चीनी मिल स्थित स्टेट बैंक शाखा के फील्ड ऑफिसर और बैंक मैनेजर ने साथ मिलकर बैंक से करोड़ों रुपये का गबन किया है। शुरुआती जांच में करीब 2 करोड़ रुपये की हेरा फेरी का मामला उजागर हुआ है। बताया गया है कि मामला उजागर होने के बाद फील्ड ऑफिसर ने सामान सहित फरार होने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: यूपी में अलर्ट जारी, जिला अस्पतालों में अलग वार्ड बनाने के निर्देश

घटना की जानकारी मिलते ही बैंक प्रशासन ने दोनों आरोपी बैंक कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही गोला कोतवाली में दोनों के खिलाफ रुपयों के गबन को लेकर मामला भी दर्ज कराया है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here