पाक के राष्ट्रपति से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- राजनीति पर नहीं हुई कोई चर्चा

0
395
पाकिस्तान दौरे गए कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली। पाकिस्तान दौरे गए कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तान के राष्ट्रपति डॉ. आरिफ अल्वी से मुलाकात की। शत्रुघ्न सिन्हा दो दिन के पाकिस्तान दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि ये एक निजी मुलाकात थी और इसमें राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई है। शत्रुघ्न सिन्हा लाहौर में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने पाकिस्तान गए थे। शत्रुघ्न सिन्हा को विवाह समारोह में देखकर वहां मौजूद लोग भी चौंक गए।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनकी पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के साथ लंबी मुलाकात चली लेकिन ये विशुद्ध रूप से निजी मुलाकात की थी। उन्होंने इसपर कहा कि वे पाकिस्तान राष्ट्रपति के प्रति आदर जाहिर करने के लिए उनसे मिलने वहां पहुंचे थे। कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि हम लोगों ने कई चीजों पर चर्चा की, ये चर्चा सामाजिक और सांस्कृतिक मुद्दे पर थे, लेकिन इसमें राजनीति पर चर्चा नहीं हुई।

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि वे अपने दोस्तों, शुभचिंतकों, समर्थकों और मीडिया से कहाना चाहेंगे कि एक व्यक्ति को विदेशी जमीन पर राजनीती अतवा नीतिगत मुद्दों पर तब तक चर्चा नहीं करनी चाहिए जब तक उसे इस काम के लिए सरकार से अधिकृत नहीं किया गया हो।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तानी उद्योगपति मियां असद अहसान की शादी में शामिल होने लाहौर पहुंचे थे। इस दौरान उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here