पटना में मौत की बारात, दूल्हे की मौत, 95 लोग संक्रमित

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को एक साथ 95 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और दूल्हे की मौत हो गई है

0
400
Covid 19 Update

Patna, में सोमवार को एक साथ 95 लोग कोरोना वायरस (corona virus) से संक्रमित पाए गए। ये सभी लोग 25 जून को एक शादी में शामिल हुए थे. जिसके दो दिन बाद दूल्हे की तबीयत काफी बिगड़ गई और पटना एम्स ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई. इस पूरे मामले की जानकारी जब जिला प्रशासन को मिली तो शादी में शरीक हुए सभी मेहमानों की कोरोना जांच कराई गई. जांच के बाद 15 लोग कोविड-19 (covid-19) से संक्रमित पाए गए और अन्य 80 लोगों की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई.

अनलॉक 2.0 के लिए ये होगी नई गाइडलाइन

खबरों के मुताबिक 30 वर्षीय दूल्हा गुरुग्राम में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करता था और शादी करने के लिए 12 मई को पटना अपने गांव डीहपाली आया था. जांच कराने के बजाए उसकी शादी करवा दी गई, और इसी दौरान उसके अंदर कोविड-19 (corona virus) के लक्षण पाए गए। हालांकि, कोविड-19 (covid-19) जांच में दुल्हन की रिपोर्ट निगेटिव आई है. प्रशासन ने बताया है कि इस पूरे मामले में कोविड-19 के बचाव के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई.

अगर आप है बैन हुए एप के यूजर्स तो सबसे पहले करें ये काम..

आपको बता दे की देश में कोरोना वायरस (corona virus update) की कुल संख्या 5 लाख 66 हजार के पार पहुंच गई है, पिछले 24 घंटों में 18,522 नए केस दर्ज किए गए वही 418 लोगों की मौत हो गई है। अब तक कोरोना से कुल 16 हजार 893 लोगों की मौत हो चूकी है। कोरोना से सबसे अधिक महाराष्ट्र प्रभावित है. यहां कुल मरीजों का आंकड़ा एक लाख 69 हजार 883 हो गया है वही राजधानी दिल्ली में कुल मरीजों का आंकड़ा 85 हजार से अधिक है, जिसमें 2680 लोगों की मौत हो चुकी है. देश में कोरोना के एक्टिव केस 2 लाख 15 हजार से अधिक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here