मुजफ्फरनगर: बस ने 6 मजदूरों को कुचला, CM योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

0
300

मुजफ्फरनगर: कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। इस लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूर अपने घरों की ओर रुख कर रहे हैं। इस पलायन के दौरान कई बड़े सड़क हादसों की भर भी सामने आई है। इसी कड़ी में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भी एक सड़क हादसा हो गया, इस हादसे में 6 मजदूरों की जान चली गई और दो घायल हो गए हैं।

बता दें कि ये सड़क हादसा मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे पर घलौली चेकपोस्ट से आगे रोहाना टोल प्लाजा के पास बुधवार देर रात हुआ। यहां रोडवेज बस ने मजदूरों को कुचल दिया। सभी मजदूर पंजाब से पैदल अपने घर बिहार जा रहे थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा बुधवार देर रात 11:45 बजे हुआ। पंजाब में काम करने वाले मजदूर देर रात पैदल ही सहारनपुर से होते हुए मुजफ्फरनगर की ओर जा रहे थे। इस दौरान रोजवेज बस ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद से बस का ड्राइवर फरार है।

सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान
मुजफ्फरनगर सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता के लिए 2-2 लाख के मुआवजे का ऐलान किया है। वहीं, घायलों के लिए 50-50 हजार का ऐलान किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here