Grenade attack: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में डिप्टी कमिश्नर ऑफिस को बनाया गया निशाना, 10 घायल

जम्मू कश्मीर के अनंनतनाग में ग्रेनेड हमले की खबर है। दहशतगर्दों ने डिप्टी कमिश्नर के ऑफिस को निशाना बनाकर यह हमला किया। इस हमले में दस लोग घायल हो गए।

0
584
डिप्टी कमिश्नर ऑफिस के बाहर ग्रेनेड से हमला
डिप्टी कमिश्नर ऑफिस के बाहर ग्रेनेड से हमला

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग जिले में उपायुक्त कार्यालय के बाहर शनिवार को आतंकवादियों द्वारा ग्रेनेड हमला हुआ है। इस हमले में एक यातायात पुलिसकर्मी और पत्रकार सहित 10 लोग घायल हो गए है। अभी तक घायलों को केवल मामूली चोटें लगने की सूचना मिली है। हमले के बाद फरार हुए आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चला रखा है।

ये भी पढ़ेें : पाक PM इमरान खान को सतानेे लगा है डर, कश्मीर को लेकर अब बदली बात

पुलिस अधिकारी के अनुसार अनंतनाग में कड़ी सुरक्षा वाले परिसर के बाहर सुरक्षा गश्ती दल पर सुबह करीब 11 बजे ग्रेनेड फेंका गया। उन्होंने बताया कि ग्रेनेड का निशाना चूक जाने के कारण वह सड़क के पास ही फट गया, जिससे वहां गुजर रहे 10 लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। हमले के बाद इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया है।

लोग अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों की तरफ भागे। आसपास के इलाके में मौजूद सुरक्षाकर्मी विस्फोट की आवाज सुनकर तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने उसी समय पूरे परिसर को अपने घेरे में ले लिया और वहां पड़े जख्मी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। तीन घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : भारत ने दिया पाकिस्तान को बड़ा झटका, रद्द करवाया फ्रांस की संसद में PoK के राष्ट्रपति का कार्यक्रम

इस बीच, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने जिला उपायुक्त कार्यालय परिसर के अलावा आस-पास के इलाकों में आतंकियों के छिपे होने की आशंका के आधार पर एक तलाशी अभियान चलाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here