Jabong को Flipkart ने किया बंद, Myntra पर भेजे जा रहे हैं ग्राहक

Flipkart इस समय Jabong के ग्राहकों को Myntra पर लाने की कोशिश में लगी है। इसके लिए कंपनी द्वारा Jabong की वेबसाइट पर जाने पर यूजर्स को Myntra पर रिडायरेक्ट किया जा रहा है।

0
422
Jabong की वेबसाइट पर जाने पर यूजर्स को Myntra पर रिडायरेक्ट किया जा रहा है.

नई दिल्ली। Flipkart  ने अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Jabong को औपचारिक रूप से बंद कर दिया है। कंपनी की अब कोशिश है कि वह अपने प्रीमियम  मार्केटप्लेस Myntra पर फोकस करे। Flipkart इस समय Jabong के ग्राहकों को Myntra पर लाने की कोशिश में लगी है। इसके लिए कंपनी द्वारा Jabong की वेबसाइट पर जाने पर यूजर्स को Myntra पर रिडायरेक्ट किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: बजट 2020: 5 लाख तक की आय पर कोई टैक्स नहीं, यहां जानें नया इनकम टैक्स स्लैब

मीडिया में जारी रिपोर्ट के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने फैशल प्लेटफॉर्म Jabong को चार साल पहले 2016 में Jabong को 70 मिलियन डॉलर में खरीदा था, वहीं फैशन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Myntra का अधिग्रहण 2014 में किया था। लेकिन दिसंबर 2019 में ब्रांड के लिए ऐप डाउनलोड में करीब 13 फीसद की गिरावट देखी गई।

ये भी पढ़े: टाटा मोटर्स ने लॉन्च की Tata Altroz, दमदार इंजन के साथ ये है खासियत

एक रिर्पोट के अनुसार, 2022 तक भारतीय कपड़ों का बाजार 59.3 बिलियन डॉलर का हो जाएगा, जो UK और जर्मनी की तुलना में दुनिया भर में कपड़ो का छठा सबसे बड़ा बाजार बन जाएगा. कंपनी यूजर्स को इंसेटिव देकर Myntra की तरफ रिडायरेक्ट कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here