INX मीडिया केस में SC ने पी चिदंबरम को दी जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को जमानत दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम को ये जमानत 2 लाख के निजी मुचलके पर दी है। जमानत मिलने से पहले उनके बेटे कार्ति चिदंबरम ने उनसे सुप्रीम कोर्ट परिसर में मुलाकात की थी।

0
1026

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को जमानत दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम को ये जमानत 2 लाख के निजी मुचलके पर दी है। जमानत मिलने से पहले उनके बेटे कार्ति चिदंबरम और उनके वकील कपिल सिब्बल ने उनसे सुप्रीम कोर्ट परिसर में मुलाकात की थी।

आईएनएक्स मनी लॉन्ड्रिंग केस में पी चिदंबरम पिछले साढ़े तीन महीनों से तिहाड़ जेल में बंद थे। ईडी से जुड़ा हुए इस मामले पर चिदंबरम ने हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने पी चिदंबरम को जमानत देते हुए कहा कि जमानत देना कानून के प्रावधान में है, लेकिन कोर्ट ने चिदंबरम को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि वह इस केस पर किसी भी तरह का कोई भी बयान या इंटरव्यू न दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here